×

Honor 9N भारत में हुआ लांच, ग्राहक यहां से कर सकते हैं परचेस

Manali Rastogi
Published on: 24 July 2018 8:30 AM GMT
Honor 9N भारत में हुआ लांच, ग्राहक यहां से कर सकते हैं परचेस
X

लखनऊ: भारत में स्मार्टफोन Honor 9N लांच हो चुका है। चीनी स्मार्टफोन मेकर हुआवे की सब ब्रांड ऑनर ने मंगलवार को इस फोन को भारत में लांच किया। 11,999 रुपये की कीमत वाले इस फोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी है। वहीं, 4GB रैम 64GB इंटरनल मेमोरी वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की अपनी वेबसाइट से इस फोन को खरीब सकते हैं।

बता दें, कंपनी ने फोन तो लांच कर दिया है लेकिन देश में इसकी बिक्री 31 जुलाई से शुरू होगी। यही नहीं, इस दौरान ग्राहकों कुछ ऑफर्स भी मिलेंगे। ऑफर्स की बात करें तो लांच ऑफर के जरिये रिलायंस जियो 2,200 रुपये तक का कैशबैक देगा, 100GB एडिशनल डेटा मिलेगा और 1,200 रुपये का मिंत्रा वाउचर भी मिलेगा। बाकि शर्तें ग्राहक ध्यान से जरुर पढ़ लें।

Honor 9N आपको लैवेंडर पर्पल, सफायर ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और रॉबिन एग ब्लू कलर मिल जाएगा। मगर कुछ समय के लिए ग्राहकों को ब्लू और ब्लैक वेरिएंट ही मिलेगा।

जान लें Honor 9N के फीचर्स

5.84 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले वाले Honor 9N का डिस्प्ले बेजल लेस है। इतना ही नहीं, इसके साथ ऐस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है। वहीं, कंपनी ने ये भी बताया कि फोन में 12-लेयर प्रीमियम ग्लास डिजाइन दिया गया है। Honor 9N में कंपनी ने हुआवे का ही Kirin 659 प्रोसेसर लगाया है।

हाईब्रिड सिम स्लॉट के साथ ये फोन Android 8.0 Oreo पर आधारित EMUI पर चलेगा। इसके अलावा फोटोग्राफी के शौकीन लोगों के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें एक सेंसर 13 मेगापिक्सल का तो दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। बैटरी की बात करें तो इसमें 3,000mAh है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story