×

Reliance Jio: झिकझिक से आप भी परेशान, तो तुरंत रिचार्ज करें ये प्लान

अगर बात करें रिलायंस जियो (Reliance Jio) का 329 रुपए वाला प्री-पेड प्लान की, तो इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता मिलती है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस प्लान में 6 जीबी डाटा ही मिलता है।

Chitra Singh
Published on: 18 Jan 2021 11:16 AM GMT
Reliance Jio: झिकझिक से आप भी परेशान, तो तुरंत रिचार्ज करें ये प्लान
X
Reliance Jio: झिकझिक से आप भी परेशान, तो तुरंत रिचार्ज करें ये प्लान

नई दिल्ली: क्या आप भी रिलायंस जियो (Reliance Jio) का सिम इस्तेमाल करते है? क्या आप भी बार-बार नंबर चालू रखने के लिए रिचार्ज करते-करते परेशान हो चुके है? अगर हां, तो आज हम आपके लिए लाए है, रिलायंस जियो (Reliance Jio) का एक ऐसा प्री-पेड प्लान, जिसे जानकर आप फूले नहीं समाएंगे। जी हां, रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने कस्टमर के लिए एक ऐसा प्री-पेड प्लान देता है, जो कॉलिंग सेवा को लंबे समय तक चालू रखता है। वो कौन-सा प्रीपेड प्लान है चलिए बताते हैं...

Jio का 329 रुपए का प्री-पेड प्लान

अपने मोबाइल नंबर को लंबे समय तक चालू रखने के लिए कस्टमर्स काफी परेशान रहते है। कभी-कभी तो उन्हें ये तक पता नहीं चल पाता है कि इनका मोबाइल नंबर बंद हो चुका है। टेलीकॉम कंपनियों ने जब से मोबाइल नंबर को एक्टिवेट रखने के लिए भी रिचार्ज अनिवार्य कर दिया है, तब से कस्टमर की मुसीबतें काफी बढ़ गई है। कुछ तो ऐसे कस्टमर्स होते है, जिन्हें सिर्फ कॉलिंग के लिए महंगा रिचार्ज करवाना पड़ता है। उन्हें डेटा से कोई लेना-देना नहीं होता है। अगर आप भी इन्हीं कस्टमर्स के कैटेगरी में आते है, तो आपके लिए रिलायंस जियो (Reliance Jio) का 329 रुपए का प्री-पेड प्लान बेस्ट है।

Reliance Jio

ये भी पढ़ें:वाट्सएप प्राइवेसी लीक करता है या नहीं, इस रिपोर्ट को पढ़कर आप खुद जान जाएंगे

329 रुपए में मिलेगा सबकुछ

अगर बात करें रिलायंस जियो (Reliance Jio) का 329 रुपए वाला प्री-पेड प्लान की, तो इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैधता मिलती है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस प्लान में 6 जीबी डाटा ही मिलता है। वहीं, यह प्लान कॉलिंग के लिए एकदम बेस्ट है। इस प्री-पेड प्लान में आपको 84 दिनों तक की अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में जियो के सभी ऐप्स के फ्री-सब्सक्रिप्शन और 1000 SMS की भी सुविधा दी गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story