×

BJPनेता ने कहा-गोली मारो सालों को,प्रशांत भूषण ने ट्वीट किया-ऐसे जाहिल को जेल भेजे

अनुराग  ठाकुर बीजेपी नेता और मोदी कैबिनेट में वित्त राज्यमंत्री जैसा अहम पद संभाल रहे हैं। फिलहाल वे अपने विवादित नारा  से सुर्खियों में है।देश के गद्दारों....' लगाकर निशाने पर आ गए हैं। वरिष्ठ वकील और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण ने कहा है कि ऐसे व्यक्ति को जेल में होना चाहिए।

suman
Published on: 27 Jan 2020 3:06 PM GMT
BJPनेता ने कहा-गोली मारो सालों को,प्रशांत भूषण ने ट्वीट किया-ऐसे जाहिल को जेल भेजे
X

नई दिल्ली अनुराग ठाकुर बीजेपी नेता और मोदी कैबिनेट में वित्त राज्यमंत्री जैसा अहम पद संभाल रहे हैं। फिलहाल वे अपने विवादित नारा से सुर्खियों में है।देश के गद्दारों....' लगाकर निशाने पर आ गए हैं। वरिष्ठ वकील और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता प्रशांत भूषण ने कहा है कि ऐसे व्यक्ति को जेल में होना चाहिए।

यह पढ़ें...आंध्र विधान परिषद के खात्मे पर अब संसद की मुहर बाकी

प्रशांत ने एक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें मंच पर लगे बैनर के मुताबिक, यह सभा रिठाला में बीजेपी उम्मीदवार मनीष चौधरी के लिए हो रही थी। इसमें मंच पर अनुराग ठाकुर और सांसद हंसराज हंस सहित कई नेता नजर आ रहे हैं। अनुराग ठाकुर कहते हैं, 'देश के गद्दारों को' और सभा में मौजूद लोग कहते हैं 'गोली मारो सालों को'। एक बार यह नारा मंच पर मौजूद एक नेता भी लगाते हैं, जिन्हें अनुराग इशारे से रोक देते हैं।



वीडियो में अनुराग ठाकुर को यह भी कहते सुना जा सकता है कि यह नारा इतने जोर से लगाए कि गिरिराज सिंह तक आवाज जाए। गिरिराज सिंह भी मोदी कैबिनेट के अहम सदस्य हैं और अक्सर विवादित बोल की वजह से सुर्खियों में रहते हैं।वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने ट्वीटर पर लिखा, 'लोगों को भड़काने की वजह से इन्हें जेल में होना चाहिए, जबकि वह कैबिनेट में हैं। बीजेपी को कैबिनेट के लिए ऐसे ही जाहिल मिलते हैं।'

यह पढ़ें...इस देश में बना हिन्दुओं का 5वां धाम, वजह जान रह जायेंगे दंग

इससे पहले पिछले दिनों मॉडल टाउन से बीजेपी उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने भी 'देश के गद्दारों को जूते मारों सालों को' नारा लगाया था। बता दें कि सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कई लोगों के भड़काऊ बयान सामने आए हैं, जिसके बाद बीजेपी ने आक्रामक तरीके से इनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

suman

suman

Next Story