×

दिल्ली: होटल के बाहर पिस्टल लहराते हुए पूर्व BSP सांसद के बेटे का विडियो वायरल

Aditya Mishra
Published on: 16 Oct 2018 7:56 AM GMT
दिल्ली: होटल के बाहर पिस्टल लहराते हुए पूर्व BSP सांसद के बेटे का विडियो वायरल
X

नई दिल्ली: बहुजन समाज पार्टी (BSP) के एक पूर्व सांसद के बेटे के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। उस पर दिल्ली के एक फाइव होटल के बाहर खड़े होकर हवा में पिस्टल लहराने का आरोप है। पिस्टल लहराते हुए उसका एक विडियो सोशल मीडिया में बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

इस विडियो के आमने आने के बाद पुलिस ने अपनी प्रारम्भिक जांच करते हुए सांसद के बेटे के खिलाफ केस दर्ज करने की कार्रवाई की है।

वहीं लखनऊ की गुलिस्तां कालोनी के पास भी आशीष की तलाश में छापेमारी हुई है। एडीजी कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने कहा कि आरोपी की तलाश में तीन टीम बनाई गई हैं।

ये है पूरा मामला

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार 14 अक्टूबर को पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष पाण्डेय की दिल्ली के एक फेमस फाइव स्टार होटल के बाहर कुछ युवक-युवतियों के साथ तीखी झड़प हो गई।

तभी किसी ने अपने मोबाइल से आशीष पाण्डेय का हवा में पिस्टल लहराने का विडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। बाद में ये विडियो लोगों के पास से होते हुए पुलिस के पास भी पहुंच गया।

पुलिस के अनुसार होटल के बाहर गैरकानूनी ढंग से पिस्टल लहराने का मामला इस रविवार यानी 14 अक्टूबर का है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है एक युवक (आशीष पाण्डेय) दिल्ली के नामी फाइव स्टार होटल के बाहर खड़े कुछ युवक-युवतियों से बहस कर रहा है।

वह हाथ में गन निकालकर अन्य लोगों को डराने की भी कोशिश कर रहा है। इस दौरान कुछ लोग आशीष पांडेय को समझाते हुए भी नजर आ रहे है।

पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी युवक की गिरफ्तारी करने में जुट गई है।आर्म्स एक्ट में केस दर्ज करने के बाद उसका लायसेंस भी कैंसिल किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें...PM मोदी की जान को खतरा, दिल्ली पुलिस को आया धमकी भरा ईमेल

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story