×

Bigg Boss 17: इस कंटेस्टेंट के हाथ आई घर की कमान, घर से बेघर होगा ये सदस्य

Bigg Boss 17: घरवालों को इस हफ्ते का नया कैप्टन मिल चुका है, जी हां! आइए बताते हैं कि इस हफ्ते घर की कमान कौन सदस्य संभालने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Dec 2023 4:25 PM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 के फिनाले में अब सिर्फ एक महीना रह गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार "बिग बॉस 17" का फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है, खराब टीआरपी के चलते मेकर्स शो को एक्सटेंड भी नहीं कर रहें हैं। वहीं घर में मौजूद सदस्य बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने नाम करने के लिए पूरी एड़ी-चोटी का जोर लगा बैठे हैं। इन सबके बीच अब घरवालों को इस हफ्ते का नया कैप्टन मिल चुका है, जी हां! आइए बताते हैं कि इस हफ्ते घर की कमान कौन सदस्य संभालने वाला है।

कोरियन पॉप सिंगर ऑरा बनें घर के नए कैप्टन

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है, जो सिर्फ देशभर में नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब देखा जाता है। अबतक कई इंटरनेशनल सेंसेशन इस शो का हिस्सा बन चुके हैं, वहीं इस बार कोरियन पॉप सिंगर ऑरा भी बिग बॉस के घर में अपनी किस्मत आजमाने पहुंचें हैं। ऑरा जब बिग बॉस के घर आए थे, तो उन्हें देख लगा था कि वह घर में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने वाले हैं, लेकिन अब उनका कुछ अहम योगदान नहीं दिख रहा है, यहां तक की उन्हें उतना स्क्रीन टाइम भी नहीं मिल रहा है। इसी बीच अब सुनने में आया है कि ऑरा बिग बॉस के अगले कैप्टन बन चुके हैं, यानी कि इस हफ्ते की बागडोर ऑरा के हाथ में हैं।


बता दें कि पिछले हफ्ते ही कैप्टन ईशा मालवीय थीं, कैप्टन बनने पर उन्होंने खूब रूबाब झाड़े थे, यहां तक की कैप्टेंसी का फायदा उठाते हुए उन्होंने खूब चीटिंग भी की थी। और अब इस हफ्ते हुए कैप्टेंसी टास्क के आधार पर ऑरा घर के कैप्टन बन चुके हैं। ऐसे में अब बतौर कैप्टन ऑरा का गेम देखना बेहद ही दिलचस्प होने वाला है।

इस कंटेस्टेंट का कट सकता है पत्ता

जैसा की आप सब जानते हैं कि वीकेंड के वॉर पर किसी ना किसी सदस्य को घर से बेघर होना पड़ता है। वहीं इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नील भट्ट, आयशा खान, रिंकू धवन और अभिषेक कुमार नॉमिनेटेड हैं, ऐसे में दर्शकों के बीच अभी ही कयासबाजी शुरू हो गई है कि आखिरकार इस हफ्ते कौन सा सदस्य एलिमिनेट होगा। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में अगर देखा जाय तो इस हफ्ते सबसे कम वोट रिंकू धवन को मिले हैं, ऐसे में इस हफ्ते उनका बिग बॉस का सफर खत्म हो सकता है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story