×

दामाद ने की हैवानियत की सारी हदें पार, सास के साथ किया रेप

तेलंगाना से एक ऐसा मामले सामने आया है जिसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) के एक कर्मचारी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। टीएसआरटीसी के कर्मचारी ने अपीन सास के साथ रेप किया है।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Aug 2019 5:20 PM GMT
दामाद ने की हैवानियत की सारी हदें पार, सास के साथ किया रेप
X

हैदराबाद: तेलंगाना से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा। तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) के एक कर्मचारी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। टीएसआरटीसी के कर्मचारी ने अपीन सास के साथ रेप किया है।

पुलिस ने उसे रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी अपने परिवार के साथ 31 जुलाई को बालापुर में एक कार्यक्रम में गया था, वहीं उसने इस घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें…जम्मू-कश्मीर पर गवर्नर सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान, मुझसे पीएम और गृहमंत्री ने…

चंद्रयानगट्टा थाने के इंस्पेक्टर रुद्र भास्कर के मुताबिक 'कार्यक्रम के बाद आरोपी ने अपनी सास को छतरीनाका स्थित उनके घर तक छोड़ने का ऑफर दिया। उन्हें घर छोड़ने की जगह वह बालापुर लेक के पास एक सुनसान जगह उनको ले गया और वहां उनके साथ बलात्कार किया।'

घटना के बाद आरोपी ने सास को उनके घर के पास छोड़ दिया और धमकी दी कि वह किसी को इस बारे में ना बताएं। हालांकि महिला ने अपने परिवार को इस बारे में बताया और बुधवार देर रात पुलिस के पास जाकर एफआईआर दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें…कश्मीर में बढ़ा तनाव, अमरनाथ यात्रियों को एयर लिफ्ट करेगा सेना का ये ‘महारथी’

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी 376 (बलात्कार) की धारा में केस दर्ज कर उसे बालापुर से गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story