×

Hapur News: गोकशी के आरोपियों की पुलिस से मुठभेड़, गोली लगने से दो बदमाश घायल

Hapur News: एएसपी नें बताया कि गिरफ्तार अपराधियों पर मेरठ और हापुड़ में गौकशी जैसे विभिन्न आपराधिक मुकदमे दर्ज है।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 1 March 2024 5:34 AM GMT
Hapur News
X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी (सोशल मीडिया)

Hapur News: थाना बाबूगढ़ पुलिस नें मुठभेड़ के बाद दो गौकशों को घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक मुखबिर की सूचना पर पहुंचे थे। इस दौरान थाना बाबूगढ़ पुलिस की गौकशों से मुठभेड़ हो गई और जवाबी कार्रवाई में 2 गौकश घायलावस्था में गिरफ्तार कर लिए। इनके कब्जे से एक जीवित प्रतिबंधित पशु भी बरामद हुआ है।

पुलिस के उच्च अधिकारी नें दी जानकारी

एएसपी राजकुमार अग्रवाल नें बताया कि थाना प्रभारी निरीक्षक को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि कुछ लोग गांव मोहम्मदपुर-रुस्तमपुर में गौकशी कि घटना को अंजाम दे रहे हैं। सूचना के आधार पर टीम गांव के जंगल में पहुंची तो आरोपियों नें पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर फायर कर दिया, जिसमें पुलिस टीम बाल-बाल बच गई। वहीं, पुलिस टीम नें जवाबी कार्रवाई करते हुए अपराधियों पर फायरिंग कर दी। जिसमें दो गौकश पुलिस कि गोली लगने से घायल हो गए, जिनके पैर में गोली लगी है। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, अंधेरे का फायदा उठाकर एक गौकश फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है है। एएसपी नें बताया कि गिरफ्तार अपराधियों पर मेरठ और हापुड़ में गौकशी जैसे विभिन्न आपराधिक मुकदमे दर्ज है।

बदमाशों के कब्जे से ये सामान बरामद

पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान अपराधियों के कब्जे से एक जीवित प्रतिबंधित पशु, अवैध असलहा मय जिंदा व खोखा कारतूस, पशु कटान करने के उपकरण एवं मोटरसाइकिल बरामद हुई है। प्रारम्भिक पूछताछ में घायल/गिरफ्तार बदमाशों ने अपना नाम शेर खान पुत्र मुस्तफा निवासी साफियाबाद लौटी थाना मुंडाली मेरठ व तालिब पुत्र इकरार निवासी ग्राम बहरोड़ा थाना किठौर मेरठ बताया है। गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म के गौकश अपराधी है, जो मेरठ के थाना खरखौदा से गौकशी के अभियोग में वांछित चल रहे थे व इनके अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी अन्य जिलों/थानों से की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story