कंडोम बिखरे हुए! कोई बिना कपड़ों के, तो कोई ऐसे मिला स्पा सेंटर में

जहां क्रीम, पाउडर, मसाज, इत्र व तैल मिलना चाहिए, वहीं अब दिल्ली के स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट चल रहा है, बिखरे हुए कंडोम, तो कोई बिना कपड़ों के, बंद कमरे में हर कोई नंगा…. पूरा नजारा दिल्ली के नवादा इलाके में जन्नत स्पा और जैस्मिन स्पा का है। स्पा सेंटरों पर छापा मार कर यहां से नौ युवतियों को सेक्‍स रैकेट से मुक्त करवाया।

नई दिल्ली: जहां क्रीम, पाउडर, मसाज, इत्र व तैल मिलना चाहिए, वहीं अब दिल्ली के स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट चल रहा है, बिखरे हुए कंडोम, तो कोई बिना कपड़ों के, बंद कमरे में हर कोई नंगा….

पूरा नजारा दिल्ली के नवादा इलाके में जन्नत स्पा और जैस्मिन स्पा का है। स्पा सेंटरों पर छापा मार कर यहां से नौ युवतियों को सेक्‍स रैकेट से मुक्त करवाया।

बता दें कि दिनों दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल काफी सक्रिय हैं। मालीवाल ने बुधवार को दिल्ली के नवादा इलाके में दो इस संबंध में स्वाति ने ट्वीट कर जानकारी दी। साथ ही कार्रवाई के दौरान के वीडियो भी स्वाति ने शेयर किए हैं।

दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष ने इस दौरान दिल्ली पुलिस और एमसीडी पर सवाल उठाते हुए कहा कि शहर में हर दिन नई जीबी रोड बनती जा रही है, ऐसे में कोई कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है। दिल्ली पुलिस और एमसीडी शांत क्यों हैं?

यह भी पढ़ें…  मारी गई पाकिस्तानी सेना! इमरान को आज नहीं आएगी नींद

आपत्तिजनक सामान भी हुए बरामद…

बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान स्पा पार्लर से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए है। उपयोग में लाये गए कंडोम के साथ कंडोम के कई नई पैकेट भी बरामद हुए।

दिल्‍ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष ने कहा…

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मसाज के नाम पर दिल्ली में ऐसी कई जगहें हैं, जहां पर सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि हर कमरे में लड़कियों के साथ निर्वस्‍त्र व्यक्ति मिला। इसके साथ ही मैनेजर और युवतियों ने खुद कबूला कि यहां पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें… अफवाह या हकीकत, भारत का चंद्रयान उठायेगा इस झूठ से पर्दा

बता दें कि स्वाति मालीवाल ने स्पा के मालिकों के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

साथ ही उन्होंने कहा कि हमने नवादा के जन्नत स्पा से 8 & जैज़्मिन स्पा से 1 लड़की बचाई। सबको सेक्स रैकट में झोंका गया है। सभी नंगे लड़कों के साथ बंद कमरों में पायी गयी। उन्होंने माना कि पूरे इलाक़े के स्पा में ऐसा रैकट चल रहा है।

छात्रा के साथ मिले दो युवक…

छापेमारी के दौरान जैस्मिन स्पा में एक स्कूली छात्रा के साथ दो युवकों को पकड़ा गया। उन्होंने पहले तो बोला कि मसाज के लिए आए थे, लेकिन बाद में कबूला कि सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है।

स्वाति ने इस दौरान कहा कि ये कितने घटिया लोग हैं जो दूसरों की बहनों को खुशी से रौंदते हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि पुलिस और एमसीडी की नाक के नीचे गोरख धंधा कैसे फल फूल रहा है? कौन जिम्मेदार है? इसे बंद क्‍यों नहीं करते?

कार्रवाई की मांग…

स्वाति मालीवाल ने पुलिस और एमसीडी से तुरंत कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने लिखा कि ऐसे स्पा सेंटर खुलेआम चल रहे हैं। ऐसे में तुरंत इन पर एफआईआर दर्ज कर इनकी जांच की जाए। साथ ही उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी और मासूम युवतियों को इस धंधे से तुरंत छुड़वाने की भी मांग की है।