×

Yodha Review: साउथ फिल्म की कॉपी है 'योद्धा'? जानें कैसी है फिल्म

Yodha Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की मचअवेडेट फिल्म 'योद्धा' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। आइए आपको बताते हैं इस फिल्म की कहानी क्या है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Feb 2024 8:09 AM GMT
Yodha Review
X

Yodha Review (Image Credit: Social Media)

Yodha Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा की मचअवेडेट फिल्म 'योद्धा' (Sidharth Malhotra Yodha) का हाल ही में टीजर रिलीज हुआ था। वहीं अब फिल्म का पहला गाना 'जिंदगी तेरे नाम' (Yodha Song Zindagi Tere Naam) भी रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म का ये पहला गाना काफी ट्रैंड हो रहा है। वहीं, फिल्म के टीजर की बात करें, तो फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलने वाला है। लेकिन यहां आज हम आपको बताएंगे कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये फिल्म (Yodha Movie Review) कैसी होगी? फिल्म की कहानी क्या है और क्या 'योद्धा' किसी साउथ फिल्म की कॉपी है या नहीं?

क्या है फिल्म 'योद्धा' की कहानी? (Yodha Movie Story)

फिल्म में एक ऐसे योद्धा की कहानी दिखाई गई है, जो एयरप्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों के खिलाफ लड़ता है और प्लेन में मौजूद सभी पैसेंजर को सही सलामत वापस लेकर आता है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक सोल्जर की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में एक्टर फूल ऑन एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं। हाथों में बंदूक लिए सिद्धार्थ जमकर आतंकियों से मार-धार करते दिखाई देंगे। बता दें कि इससे पहले एयरप्लेन हाईजैक पर कई फिल्में बन चुकी हैं, लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' की कहानी काफी अलग है। फिल्म की कहानी को कहीं से भी कॉपी नहीं किया गया है।


'योद्धा' की कास्ट (Yodha Movie Cast)

फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में दिशा पाटनी एयर होस्टेस के किरदार में हैं। वहीं एक्ट्रेस राशि खन्ना भी अहम किरदार में नजर आएंगी। बता दें कि ये फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म को सागर अनरे और पुष्कर ओझा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट की बात करें, तो 'योद्धा' 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


फिल्म 'योद्धा' की एडवांस बुकिंग (Yodha Movie Advance Booking)

सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' की एडवांस बुकिंग अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म अपनी एडवांस बुकिंग में तगड़ा कलेक्शन (Yodha Movie Advance Booking Collection) कर सकती है। दरअसल, फिल्म के टीजर और पहले गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर एक अलग क्रेज देखने को मिल रहा है। इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'शेरशाह' को भी खूब पसंद किया गया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 300 करोड़ रुपये से ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म 'योद्धा' भी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन कर सकती है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story