×

VIDEO: राहुल गांधी पर रिपोर्टर ने फेंका जूता, बोला- 60 साल में कांग्रेस ने देश को डुबो दिया

Rishi
Published on: 26 Sep 2016 9:48 AM GMT
VIDEO: राहुल गांधी पर रिपोर्टर ने फेंका जूता, बोला- 60 साल में कांग्रेस ने देश को डुबो दिया
X

unnamed-5

सीतापुर: यूपी के सीतापुर में जारी एक रोड शो के दौरान सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जूता फेंका गया। कांग्रेस उपाध्यक्ष पर जूता फेंकने वाला पत्रकार है और उसे हिरासत में ले लिया गया है। उसने बताया, ''मैंने जूता इसलिए मारा है कि 60 साल में इन्होंने देश को गर्त में डाल दिया है। मुझे पत्रकारिता करते हुए 2 साल हो गए हैं और हम बता नहीं सकते कि कितना परेशान हैं। आज अब यहां यह कह रहे हैं कि बिजली हाफ और किसान के कर्ज माफ। मैं पूछता हूं कि जब तक सत्ता में राज किया तो क्यों नहीं माफ किया।'' राहुल गांधी पर जूता फेंकने वाले पत्रकार का नाम हरिओम मिश्र है और एक स्थानीय न्यूज चैनल के लिए काम करता है।

वहीं, राहुल गांधी ने जूता फेंकने के पीछे आएसएस को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, ''हमारा रोड शो आधा किमी. आगे निकला ही था कि मेरे ऊपर जूता फेंका गया। हालांकि जूता मुझे नहीं किसी और को लग गया। मैं बीजेपी और आरएसएस वालों को यह बता देना चाहता हूं कि जितने चाहो उतने जूते फेंकवा लो, लेकिन मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं।''

आगे की स्लाइड्स में देखिए कुछ और फोटोज और वीडियो...

rahul-gandhi

rahul-gandhi-02

rahul-gandhi-03

rahul-gandhi

rahul-gandhi-04

rahul-gandhi-05

rahul-gandhi-06

rahul-gandhi-07

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story