×

कलानिधि नैथानी बने एसएसपी लखनऊ, कुल 6 आईपीएस ट्रांसफर

sudhanshu
Published on: 7 July 2018 4:05 PM GMT
कलानिधि नैथानी बने एसएसपी लखनऊ, कुल 6 आईपीएस ट्रांसफर
X

लखनऊ: लखनऊ यूनिवर्सिटी में अराजकता मामले में निशाने पर आए एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार को शनिवार को ट्रांसफर कर दिया गया। एसएसपी लखनऊ के पद पर एसएसपी बरेली रहे कलानिधि नैथानी को तैनात किया गया है। कलानिधि नैथानी 2010 बैच के आईपीएस अफसर हैं। इनकी आम शोहरत बदमिजाज पुलिस अफसर के तौर पर है। एसएसपी लखनऊ के पद पर रहे दीपक कुमार को 41 वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद में कमांडेंट बनाया गया है।

6 अन्‍य ट्रांसफर

फिरोजाबाद में पिछले 48 घंटे में एक आरएसएस कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्‍या और दूसरे कार्यकर्ता को गोली मारे जाने के बाद एसएसपी फिरोजाबाद राहुल यादवेंद्र पर गाज गिरी है। इन्‍हें हटाकर पीएसी सीतापुर में कमांडेंट बनाया गया है। जबकि एसपी भदोही सचिंद्र पटेल को फिरोजाबाद का नया एसएसपी बनाया गया है। एसपी ट्रेनिंग एंड सिक्‍योरिटी मुनिराज जी को एसएसपी बरेली की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है। पीएसी सीतापुर में तैनात राजेश एस को एसपी भदोही बनाया गया है।

कलानिधि से परेशान रहते थे जवान

2010 बैच के आईपीएस अफसर कलानिधि नैथानी पेशे से जानवरों के डॉक्‍टर हैं। अब इनके जिम्‍मे राजधानी लखनऊ की कानून व्‍यवस्‍था के गिरते स्‍वास्‍थ्‍य का इलाज करने का जिम्‍मा सौंपा गया है। बरेली में अपनी तैनाती के दौरान इंचार्जों के बीच कलानिधि नैथानी का खौफ इतना था कि कई थानेदार बीमारी का हवाला देकर मैदान छोड़ भाग खड़े हुए। बताया जाता है कि दो दिन पहले ही एडीजी जोन बरेली प्रेमप्रकाश ने एसएसपी को तलब कर अपने मातहतों से सभ्‍य व्‍यवहार करने की नसीहत दी थी।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story