×

यूपी में यहां बना दिया ISI हेडक्‍वार्टर, पाक आर्मी चीफ के नाम पर हुआ यू‍रिनल कक्ष का नामकरण

sudhanshu
Published on: 22 Sep 2018 10:16 AM GMT
यूपी में यहां बना दिया ISI हेडक्‍वार्टर, पाक आर्मी चीफ के नाम पर हुआ यू‍रिनल कक्ष का नामकरण
X

कानपुर: भारतीय सैनिकों और पुलिसकर्मियों के साथ जम्‍मू कश्‍मीर में हुई बर्बरता का बदला लेने के लिए एक सामाजिक संस्‍था ने नायाब तरीका निकाला है। संस्‍था ने एक पब्लिक ट्वायलेट को ही आईएसआई हेडक्‍वार्टर में तब्‍दील कर दिया है। इतना ही नहीं इस ट्वायलेट के हर यूरिनल कक्ष का नाम पाकिस्‍तान के आर्मी चीफ के नाम पर किया गया है। इसके चलते यह पब्लिक ट्वायलेट अचानक सुर्खियों में आ गया है। दूर दराज से लोग इसे देखने आ रहे हैं। संस्‍था ने इस ट्वायलेट में पूर्व और वर्तमान आर्मी चीफ के पोस्‍टर चस्‍पा करके अपना विरोध दर्ज किया है।

मुशर्रफ से लेकर शरीफ तक के नाम पर ट्वायलेट

शनिवार को गौरैया बचाव सामाजिक संस्था ने काकादेव थाना क्षेत्र स्थित एक पब्लिक ट्वायलेट में बने यूरिनल कक्षों का नामकरण किया। यूरिनल कक्षों के बहार बने गेट पर जनरल परवेज मुशर्रफ, जनरल राहिल शरीफ, जनरल जहांगीर करामत कक्ष के नाम रखे गए हैं। वहीं पब्लिक ट्वायलेट के बाहर एक पोस्टर चस्पा किया गया है। जिसमें लिखा है कि पब्लिक ट्वायलेट आईएसआई हेड क्वाटर वेलकम यू।

संस्था के अध्यक्ष गौरव बाजपाई के मुताबिक ट्वायलेट में पब्लिक पाक आर्मी चीफ के यूरिनल कक्षों में पोस्टर चस्पा का करने का मकसद पाक की नापाक हरकतों के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाना है। पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी आईएसआई अपने एजेंटों को भारत में भेज कर आतंकवादी गतिविधियों को संचालित कर रहा है। पाकिस्तान के आर्मी चीफ की निगरानी में आतंकवाद का पूरा खेल खेला जाता है। पाकिस्तान हमारे सैनिकों के शवों के साथ बर्बरता करता है। पाकिस्तानी इससे पहले हमारे सैनिकों के सिर काट कर ले गए थे। अब आतंकी जम्मू कश्मीर के पुलिस कर्मियों को अगवा कर उनकी हत्या कर रहे हैं। उनके साथ बर्बतापूर्ण रवैया अपनाये हैं। इसके साथ पुलिस कर्मियों को नौकरी छोड़ने की धमकी दे रहे हैं। ये सब पाकिस्तान आर्मी चीफ के इशारे पर हो रहा है। अब यूरिनल कक्षों में इनके पोस्टर चस्पा किये हैं और जनता आएगी और उनके साथ जनता ही सही व्‍यवहार करेगी। वो सब इसी व्‍यवहार के लायक हैंl

sudhanshu

sudhanshu

Next Story