×

टीम इंडिया के इन दो शेरों की दहाड़ के बाद बोले लोग- 'माही मार रहा है, युवी धो रहा है'

इंग्लैंड के साथ गुरुवार (19 जनवरी) को कटक में खेले गए दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में टीम इंडिया शुरुआत में खास स्कोर नहीं बना सकी, लेकिन पांच साल बाद युवराज ने जो किया उसके बाद वाह फील्ड के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छा गए। उन्होंने दिखा दिया कि शेर कभी बूढ़े नहीं होते।

tiwarishalini
Published on: 19 Jan 2017 11:43 AM GMT
टीम इंडिया के इन दो शेरों की दहाड़ के बाद बोले लोग- माही मार रहा है, युवी धो रहा है
X

नई दिल्ली: इंग्लैंड के साथ गुरुवार (19 जनवरी) को कटक में खेले गए दूसरे वनडे मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में टीम इंडिया शुरुआत में खास स्कोर नहीं बना सकी, लेकिन बाद में युवराज और एमएस धोनी ने एक शानदार पारी की शुरुआत की और दोनों फील्ड के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छा गए।

यह भी पढ़ें ... कटक वनडे : 5 साल 9 महीने और 30 दिन बाद मैदान पर फिर दहाड़ा इंडिया का ‘युवराज’

युवराज ने 98 गेंदों में 15 चौकों और एक छक्के की मदद से अपना शतक पूरा किया। इससे पहले युवराज ने 20 मार्च, 2011 में वेस्टइंडीज के खिलाफ चेन्नई में 113 रन की पारी खेली थी और मैन ऑफ मैच बने थे। इस मैच में युवराज ने वनडे में अपना हाईएस्ट स्कोर भी बनाया। युवराज 150 रन की धुंआधार पारी खेलकर पवेलियन लौटे। युवराज सिंह का विकेट वोक्स ने लिया।

धोनी ने मैदान पर वापसी कर पहले तो अपनी 62वीं हाफ सेंचुरी जड़ी और फिर अपना 10वां शतक पूरा किया। जिसके बाद उनके फैंस भी अपने आप को रोक नहीं सके और सोशल मीडिया पर दिल खोलकर माही की शानदार पारी पर कमेंट करते नजर आए। बता दें कि वनडे टीम से कप्तानी छोड़ने के बाद यह धोनी की पहली सेंचुरी है ।

आगे की स्लाइड्स में देखिए सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शंस ...























tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story