×

Rewa News: स्टालिन ने किसी और धर्म पर बयान दिया होता तो ‘सिर तन से जुदा हो जाता’, बोले एमपी के गृहमंत्री

Rewa News: गृह मंत्री ने कहा कि अगर स्टालिन ने किसी और धर्म के बारे में इस तरह का बयान दिया होता तो अब तक सिर तन से जुदा हो गया होता। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगर उदय निधि को सनातन धर्म से इतनी दिक्कत हो रही है तो वह अपना नाम बदल कर जनरल डायर स्टालिन रख लें।

Amar Mishra (Rewa)
Published on: 6 Sep 2023 11:38 AM GMT (Updated on: 6 Sep 2023 11:32 AM GMT)
Rewa News: स्टालिन ने किसी और धर्म पर बयान दिया होता तो ‘सिर तन से जुदा हो जाता’, बोले एमपी के गृहमंत्री
X
(Pic: Newstrack)

Rewa News: चित्रकूट से शुरू हुई भारतीय जनता पार्टी की जनदर्शन यात्रा बुधवार को रीवा के सेमरिया विधानसभा क्षेत्र पहुंची। यात्रा में शामिल होने रीवा आए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने स्थानीय राज निवास में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और उदयनिधि स्टालिन के द्वारा दिए गए बयान पर जबाबी हमला बोला।

अपना धर्म बदल लें स्टॉलिनः नरोत्तम मिश्र

गृह मंत्री ने कहा कि अगर स्टालिन ने किसी और धर्म के बारे में इस तरह का बयान दिया होता तो अब तक सिर तन से जुदा हो गया होता। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगर उदय निधि को सनातन धर्म से इतनी दिक्कत हो रही है तो वह अपना नाम बदल कर जनरल डायर स्टालिन रख लें।

जनदर्शन यात्रा के बाद लेंगे वैधानिक राय

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज रीवा स्थित राज निवास में पत्रकारों से चर्चा करते हुए विपक्ष सहित इंडिया बनाम भारत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। गृहमंत्री तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदय निधि स्टालिन के बयान पर भी उन्होंने ने पलटवार किया। कहा कि यह बेहद ही निंदनीय है। उदय निधि स्टालिन ने अगर किसी और धर्म के लिए इस तरह बयान दिया होता तो अब तक सिर तन से जुदा हो गया होता। गृह मंत्री ने स्टालिन पर कार्रवाई को लेकर कहा कि जब जनदर्शन यात्रा से लौटकर जाएंगे, इसके बाद वैधानिक राय ली जाएगी।

भाजपा की यात्रा पर पथराव के मुद्दे पर ये बोले

कल नीमच में दर्शन यात्रा के दौरान हुए पत्र को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यात्रा में हमले के पीछे की वजह अगर देखी जाए तो आपको समझ में आएगा कि कमलनाथ जी ने पहले ही कहा था कि मणिपुर की तरह पथराव हो सकता है। उन्हांने उकसाने का काम किया था। दिग्विजय सिंह पहले ही हरियाणा के नूंह का उदाहरण दे चुके थे, उसमे इन्होंने ने भी उकसाने का काम किया था। इस मामले पर खेमा गुर्जर नाम का जो व्यक्ति है, जिसके ऊपर एफआईआर भी दर्ज की जा चुकी है। यह कांग्रेस से जुड़े हुए लोग हैं। कांग्रेस पार्टी हताशा और निराशा की और धीरे-धीरे बढ़ रही है तो स्वाभाविक रूप से वह इस तरह के हथकंडो का सहारा लेगी। यह प्रदेश की जनता को समझना चाहिए।

Amar Mishra (Rewa)

Amar Mishra (Rewa)

Next Story