×

Neemuch Video Viral: आदिवासी युवक को मिली तालिबानी सजा, ट्रक से लोगों ने घसीटा, हैवानियत की हदें पार

Neemuch Video Viral: मध्य प्रदेश के नीमच में एक आदिवासी युवक को तालिबानी सजा दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 28 Aug 2021 4:05 PM GMT
Neemuch Video Viral: आदिवासी युवक को मिली तालिबानी सजा, ट्रक से लोगों ने घसीटा, हैवानियत की हदें पार
X

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Neemuch Video Viral: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच (Neemuch) से एक शर्मनाक और दर्दनाक मामला सामने आया है। जिसने मानवता के रिश्ते को तार तार कर दिया है। मामले का एक वीडियो भी वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसमें कुछ लोग बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, नीमच जिले के सिंगोली थाना क्षेत्र के आदिवासी युवक कन्हैयालाल भील को चोरी के शक में ट्रक से काफी दूर तक घसीटा, जिसका नतीजा ये हुआ कि उसकी मौत हो गई।

वहीं, गुनहगार तो वो भी है जो इस मामले का वीडियो बना रहा था। कन्हैयालाल भील को लोग चोरी के शक में लिंच करते रहे और ट्रक से बांध कर घसीटते रहे, लेकिन कोई भी उसकी मदद को आगे नहीं आया। मानवता भूल कन्हैयालाल को ऐसी सजा दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले का वीडियो सामने आने के बाद और सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन जागा और मामले में कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले के मुख्य आरोपी की पत्नी सरपंच है।

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर मामले का वीडियो सामने आने के बाद यूजर्स इस घटना की निंदा करते नजर आ रहे हैं। कुछ यूजर्स का तो कहना ये है कि गरीब होना ही उस शख्स की सबसे बड़ी गलती थी। कई लोग तो ऐसा भी कह रहे है कि अब एमपी में तालिबानी राज हो गया है, जहां पर लोगों को तालिबानियों की सजा दी जा रही है।

यहां देखें इस घटना का वायरल वीडियो-

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story