×

अब नहीं मिल रहा नूतन के बेटे को काम, सलमान के साथ आए हैं कई फिल्मों में नजर

suman
Published on: 16 Jan 2017 8:26 AM GMT
अब नहीं मिल रहा नूतन के बेटे को काम, सलमान के साथ आए हैं कई फिल्मों में  नजर
X

मुंबई: नूतन के बेटे एक्टर मोहनीश बहल को फिल्म इंडस्ट्री में तीन दशक से भी ज्यादा हो गया है। बॉलीवुड में काम कर रहे और सलमान खान के साथ फिल्म में काम कर चुके मोहनीश बहल ने कहा है कि उन्हें करीब दो सालों से फिल्मों में काम नहीं मिला है।

आगे जानें कारण...

साल 2014 की फिल्म जय हो के बाद बड़े पर्दे से दूर रहने का कारण पूछे जाने पर मोहनीश ने कहा- कि नहीं, वे पर्दे से दूर होने की योजना नहीं बना रहे हैं। बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें इससे दूर कर रही है। उन्हें कोई अच्छा काम नहीं मिल रहा, जिसमें वे काम कर सके। मोहनीश को मैंने प्यार किया, बाग, राजा हिंदुस्तानी, कहो ना प्यार है , अस्तित्व, फोर्स और जय हो जैसी फिल्मों में उनके रोल के लिए जाना जाता है।

आगे जानें कारण...

55 साल के मोहनीश से जब यह पूछा गया कि काम न मिलने की वजह कहीं उनकी उम्र तो नहीं है? तो इस पर उन्होंने कहा, नहीं, मुझे नहीं लगता कि इसके पीछे उम्र कोई कारण है। वे समझते हैं कि हर एक्टर का करियर ऊपर-नीचे होता रहता है। उन्होंने आगे कहा, खुद के बारे में वे यह नहीं कह सकते कि फिल्मों में उन्हें काम नहीं मिल रहा है, लेकिन यह बात जरूर है कि फिल्मों की संख्या भी तेजी के साथ घटी है। उनके पास इस बारे में कोई सही आंकड़ा तो नहीं है, लेकिन यदि कम फिल्में बनती हैं तो जाहिर तौर पर सभी कलाकार के पास कम काम होता है।

आगे जानें कारण...

मोहनीश इस समय होशियार, सही वक्त, सही कदम, नामक टीवी शो की मेजबानी कर रहे हैं, जो एंडटीवी पर प्रसारित होता है। वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें फिल्मों में न सही, टीवी पर कुछ अच्छा काम मिलता रहता है। मोहनीश के साथ यह समस्या भी है कि भूमिका और स्क्रिप्ट अच्छी न होने पर वह उसे ठुकरा देते हैं। वह अपने करियर का श्रेय राजश्री प्रोडक्शंस को देते हैं।

suman

suman

Next Story