×

Arbaaz Khan Wedding: अरबाज खान ने अपनी दुल्हनिया के लिए गाया ये खास गाना, बेटे अरहान ने दिया साथ, देखें वीडियो

Arbaaz Khan Wedding Video: अरबाज खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बीवी शौरा के लिए बेहद ही प्यार भरे अंदाज में गाना गाते नजर आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Dec 2023 11:29 AM GMT
Arbaaz Khan Wedding Video
X

Arbaaz Khan Wedding Video (Photo- Social Media)

Arbaaz Khan Wedding Video: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्ममेकर अरबाज खान ने आखिरकार अपनी शादी की खबरों पर पुर्वविराम लगाते हुए 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शौरा खान से निकाह कर लिया। अरबाज खान और शौरा अब हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो चुके हैं। पूरे सोशल मीडिया पर अरबाज और शौरा खान की शादी की चर्चाएं हो रहीं हैं, तस्वीरें और वीडियोज धड़ल्ले से वायरल हो रहें हैं, वहीं अब तो धीरे-धीरे शादी के इनसाइड वीडियो भी सामने आ रहें हैं, और अब इसी बीच एक और इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिसमें अरबाज खान अपनी दुल्हनिया के लिए गाना गाते नजर आ रहें हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

अरबाज खान ने अपनी ही शादी में गाया गाना

न्यूली मैरिड कपल अरबाज खान और शौरा खान को उनके नए जीवन की शुरुआत के लिए फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहें हैं। वहीं अब अरबाज खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी बीवी शौरा के लिए बेहद ही प्यार भरे अंदाज में गाना गाते नजर आ रहें हैं। सिर्फ अरबाज ही नहीं बल्कि गाना गाते वक्त उनका बेटा अरहान भी उनका साथ दे रहा है। अरबाज खान और अरहान का ये वीडियो इंटरनेट पर छा गया है।


अपनी दुल्हनिया के लिए अरबाज ने गाया ये गाना

अरबाज खान द्वारा अपनी ही शादी में गाए हुए गाने के बारे में बताएं तो वह सलमान खान की फिल्म का "तेरे मस्त मस्त दो नैन" गाना गाते नजर आ रहा हैं और फिर थोड़ी देर बाद बेटे अरहान भी उन्हें ज्वाइन कर लेते हैं। अरबाज और अरहान को गाना गाते देख, वहां मौजूद लोग हूटिंग करते दिख रहें हैं, जबकि पास ही खड़ी शौरा गाने पर झूमते नजर आ रहीं हैं।

पिता की शादी में अरहान ने दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

पिता अरबाज की शादी में उनके 21 साल के बेटे ने अपनी परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिया। जी हां! अरहान का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने पिता के लिए स्पेशल परफॉर्मेंस दे रहें हैं। अरहान वीडियो में गिटार बजाते नजर आ रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब अरहान गिटार बजा रहें होते हैं तो पिता अरबाज खान उस पल को अपने फोन में कैद करते नजर आ रहें हैं। यह वीडियो भी लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story