×

Moradabad News: कोरोना के बीच खुले स्कूल, बंद हुई ऑनलाइन क्लासेस, नाराज अभिभावकों ने उठाया ये कदम

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आज मुरादाबाद पेरेंट्स ऑफ ऑल स्कूल के सदस्यों ने जिलाधिकारी कार्यालय के आगे प्रदर्शन कर एक ज्ञापन..

Shahnawaz
Report ShahnawazPublished By Deepak Raj
Published on: 25 Aug 2021 12:22 PM GMT
school open in coronavirus
X
स्कूल जाते बच्चे (सोर्स-सोशल मीडिया)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में आज मुरादाबाद पेरेंट्स ऑफ ऑल स्कूल के सदस्यों ने जिलाधिकारी कार्यालय के आगे प्रदर्शन कर एक ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम ज़िला अधिकारी को सौंपा, प्रदर्शन करने वाले अभिभावकों का कहना था कि अभी कोरोना संक्रमण से पूरी तरह देश व प्रदेश मुक्त नहीं हुआ है। उसके बावजूद निजी स्कूलों ने बच्चों को स्कूल भेजने का दबाव बनाना शुरू कर दिया है और ऑनलाइन क्लास भी बंद कर दी हैं, जिसकी वजह से उन्हें अपने बच्चों के स्वास्थ्य की चिंता सता रही है। उनकी मांग है कि सरकार हस्तक्षेप कर स्कूलों की ऑनलाइन क्लास शुरू कराएं ताकि बच्चों का जीवन सुरक्षित रहे।


सांकेतिक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)


पैरेंट्स ने निजी स्कूलों के खिलाफ प्रदर्शन किया

मुरादाबाद पेरेंट्स ऑफ ऑल स्कूल के सदस्यों ने आज जिलाधिकारी कार्यालय के आगे निजी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ प्रदर्शन कर सरकार से यह मांग की है कि वह हस्तक्षेप कर निजी स्कूलों द्वारा बंद की गई ऑनलाइन क्लास को दोबारा से शुरू कराएं ताकि कोरोना संक्रमण की थर्ड वेव की जो आशंका है उससे उनके बच्चे बचे रहें। प्रदर्शन करने वाले अभिभावकों का आरोप है कि निजी स्कूल ज्यादा फीस वसूलने के चक्कर में ऑनलाइन क्लास बंद कर रहे हैं ताकि बच्चे स्कूल आए और फिर वह बच्चों के अभिभावकों से सभी मद में भारी-भरकम फीस वसूल सकें।

कोरोना के कारण निजी स्कूलों ने बस सुविधा बंद कर रखी है

इसके साथ ही निजी स्कूलों ने ट्रांसपोर्टेशन की सुविधा भी बंद कर दी है जिसके कारण माता-पिता अपने बच्चों को ख़ुद ही स्कूल पहुंचा रहे हैं और वापस भी लेकर आ रहे हैं। जिसके वजह से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अभिभावकों ने सरकार से मांग की है कि सरकार इसका संज्ञान लेकर निजी स्कूलों द्वारा बंद कराई गई ऑनलाइन क्लास को वापस जल्द से जल्द शुरू कराएं।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story