×

Odisha Strange Case: प्रतिशोध के चलते एक व्यक्ति ने सांप को काटा, उसके बाद की हत्या

Odisha Strange Case : ओडिशा में एक व्यक्ति ने प्रतिशोध के चलते सांप को काटा और उसकी हत्या कर दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 13 Aug 2021 2:18 AM GMT
प्रतिशोध के चलते एक व्यक्ति ने सांप को काटा
X

एक व्यक्ति ने सांप को काटा (कांसेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

Odisha Strange Case : वैसे तो देशभर में कई प्रतिशोध के मामले आपने सुने होंगे लेकिन ओडिशा (Odisha) से एक ऐसा ही अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। जिसमें एक व्यक्ति ने प्रतिशोध (Revenge) लेने के चलते सांप को काटा और उसकी हत्या कर दी है। यह मामला ओडिशा राज्य के जाजपुर जिले का है। जिसमें एक 45 साल के आदिवासी युवक (Tr) ibal Youth) ने एक सांप (Snake) को कथित तौर पर काटकर मार डाला । इस खबर से इलाके में हलचल मची हुई है।


जानकारी के मुताबिक ओडिशा के गंभीरपटिया गांव में रहने वाला किशोर बद्र नाम के एक व्यक्ति आधी रात अपने काम से लौट रहा था तभी रास्ते में इस युवक को एक जहरीले सांप ने पैर में काट लिया जिसके बाद यह किशोर सांप को पकड़ने में कामयाब रहा । इसने प्रतिशोध के चलते इस जहरीले सांप को काटकर मौत के घाट उतार दिया । बताया जा रहा है कि यह खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस खबर को सुनकर सभी हैरान हो रहे हैं।


जहरीले सांप (कांसेप्ट फोटो - सोशल मीडिया)

किशोर बद्र ने बताया ' कल रात जब मैं अपने काम से पैदल वापस घर लौट रहा था तभी रास्ते में मेरे पैर में कुछ लगा था। तब मैंने अपनी टॉर्च जलाई और देखा एक जहरीला सांप है । उसने बताया बदला लेने के लिए मैंने सांप को अपने हाथ में पकड़ा और जहरीले सांप को पकड़कर बार - बार काटा और इस सांप को मौके पर मार डाला। '


बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद यह युवक इस मरे हुए सांप को लेकर अपने गांव वापस लाया और अपनी पत्नी को पूरी बात बताई । जल्द ही यह घटना ओडिशा राज्य के गंभीरपटिया गांव में चर्चा का विषय बन गई । बद्र ने इस मरे हुए सांप को अपने दोस्तों को दिखाया। कुछ लोगों ने इसे जिला अस्पताल जाने की सलाह दी लेकिन इस व्यक्ति ने अस्पताल जाने से इंकार कर दिया। उसी रात चिकित्सालय में जाकर डॉक्टरों से सलाह ली।


Shraddha

Shraddha

Next Story