×

सीएम योगी के पिता गुपचुप तरीके से पहुंचे बिजनौर, जानिए फिर क्‍या हुआ?

sudhanshu
Published on: 10 Oct 2018 1:03 PM GMT
सीएम योगी के पिता गुपचुप तरीके से पहुंचे बिजनौर, जानिए फिर क्‍या हुआ?
X

बिजनौर: उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता अपने परिवार के साथ बुध्‍वार को बिजनौर के किरतपुर क्षेत्र के मशहूर हकीम के एम सदर दवा खाना में अपने बड़े बेटे की दवा लेने पहुँचे। सीएम के पिता जब दवा खाने में पहुँचे तो इसकी भनक किसी को नहीं लगी। लेकिन जब उन्होंने अपना परिचय दवा खाने के हकीम अतहर को दिया तो चारों तरफ हड़कंप मच गया। इसके बाद हकीम ने इनके बेटे बड़े बेटे और साथ में आई बच्ची को देखकर दवा दी और खाना खिलाने के लिये पूरे परिवार को एक निजी रेस्‍टोरेंट में ले गए। मुख्यमंत्री के पिता के साथ पुलिस कर्मी भी नज़र आये, जो उनकी सुरक्षा व्यवस्था में लगे थे।

उत्‍तराखंड से आए थे सीएम के पिता

दरअसल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता अनंत सिंह बिष्ट जोकि उतराखंड के ब्लॉक यमकेश्वर के गांव पंचूर के रहने वाले है। वो आज अपने बेटे योगी के बड़े भाई मानवेंद्र सिंह बिष्ट और एक बच्चे के साथ दवाई लेने के लिए किरतपुर के मशहूर हकीम ताहूर हुसैन के दवा खाने पर पहुंचें। वहां उन्होंने अपने बेटे मानवेंद्र सिंह बिष्ट के लिए दवा ली। इस मौके पर क्षेत्र के कई लोग दवा खाने पर इकट्ठा हो गए।बाद में मुख्यमंत्री के पिता को हकीम अपने साथ अरोड़ा स्वीट सेंटर लेकर पहुंचे। जहां पर स्वीट सेंटर के स्वामी मनोज अरोड़ा और हकीम ने एक साथ दोपहर का भोजन मुख्यमंत्री के पिता और परिवार के साथ किया। उनके साथ सिक्योरिटी के नाम पर थाने के कुछ सिपाही मौजूद थे।

किसी को उनके आने की भनक ना लगे इसलिए उन्होंने अपनी गाड़ी जैन मंदिर चौराहे पर खड़ी की और वहां से ऑटो रिक्शा द्वारा दवा खाने पहुंचे थे। दवा लेने के पश्चात ऑटो रिक्शा से ही योगी जी का पूरा परिवार जैन मंदिर चौराहे पहुंचा और अपनी गाड़ी पर बैठ कर प्रस्थान कर गए।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story