×

लुधियाना में भीषण हादसा: जिंदा जल गया परिवार, आग से झुलसकर मरे 7 लोग

Fire in Ludhiana: आग से झुलसे परिवार के कुल 7 सदस्यों में से किसी को भी बचाया नहीं जा सका है।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 20 April 2022 3:40 AM GMT (Updated on: 20 April 2022 3:55 AM GMT)
fire broke out in Meerut
X

मेरठ में दो पुलिस थानों में लगी आग (photo: social media )

Punjab News: पंजाब स्थित लुधियाना से बेहद ही दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी सामने आ रही है। इस घटना के मद्देनज़र लुधियाना (Fire in Ludhiana) में एक ही परिवार के कुल 7 लोगों की ज़िंदा जलकर मौत हो गई है (7 member of family died)। आग से झुलसे परिवार के कुल 7 सदस्यों में से किसी को भी बचाया नहीं जा सका है। इस भयानक घटना के चलते स्थानीय पुलिस को जांच के आदेश दिए गए हैं, जिसके तहत ज़ल्द ही आग लगने और एक ही परिवार के 7 लोगों के झुलसकर मरने के असल कारणों का पता लगा लिया जाएगा।

बुधवार रात करीब 3 बजे घटित हुई यह घटना लुधियाना के ताजपुर रोड इलाके की है। अभी तक कि प्राप्त जानकारी के मुताबिक आग लगने से मरे एक ही परिवार के सात सदस्यों में पति-पत्नी, उनकी चार बेटियां और एक दो साल का बेटा शामिल है। इसके अतिरिक्त वक और जानकारी सामने आ रही है कि घर में कुल 8 सदस्य मौजूद थे और रात के वक़्त घर में आग लगने के दौरान वह कही अलग सो रहा था, जिसके चलते उसकी जान बच गई है।

परिवार के कुल 7 सदस्यों की मौत

आग की घटना के चलते कुल 7 मृतकों की पहचान 55 वर्षीय सुरेश शनि, उसकी 50 वर्षीय पत्नी राना देवी, बेटी 15 वर्षीय राखी कुमारी, 10 वर्षीय मनीषा कुमारी, 8 वर्षीय चंदा कुमारी, 6 वर्षीय गीता कुमारी और बेटा 2 वर्षीय सनी के के रूप में हुई है। इसके अतिरिक्त 17 वर्षीय राजेश आग लगने के समय रात में अलग लेटने के चलते सुरक्षित है।

आग कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की टीम द्वारा आग पर तो काबू पा लिया गया लेकिन तबतक कुल 7 लोगों की आग में झुलसकर मौत हो गयी थी। हालांकि आग लगने के असल कारणों का पता अभीतक नहीं लगाया जा सका है, पुलिस जांच में जुटी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story