×

आस्ट्रेलियन ओपन: नडाल ने मायेर को हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया

aman
By aman
Published on: 17 Jan 2018 9:41 AM GMT
आस्ट्रेलियन ओपन: नडाल ने मायेर को हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया
X
आस्ट्रेलियन ओपन: नडाल ने मायेर को हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया

मेलबर्न: शीर्ष वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट आस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, नडाल ने बुधवार (17 जनवरी) को पुरुष एकल वर्ग के दूसरे दौर में अर्जेटीना के लियोनाडरे मायेर को मात दी।

स्पेन के 31 वर्षीय खिलाड़ी नडाल ने वर्ल्ड नम्बर-52 मायेर को दो घंटे 38 मिनट तक चले मैच में 6-3, 6-4, 7-6 (7-4) से हराकर तीसरे दौर में कदम रखा।

मैं तीसरे दौर में पहुंचकर खुश हूं

नडाल ने मैच के बाद कहा, 'मैं तीसरे दौर में पहुंचकर खुश हूं और लगातार दूसरी जीत मेरे लिए अच्छी खबर है। लियोनाडरे एक ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनमें काफी क्षमता है। वह काफी खतरनाक प्रतिद्वंद्वी हैं।'

यह उनका सबसे पसंदीदा टूर्नामेंट है

नडाल ने कहा, कि 'यह साल का उनका सबसे पसंदीदा टूर्नामेंट है। इसलिए, वह इसमें जितनी देर तक हो सके टिके रहना चाहेंगे। उनका सामना तीसरा दौर में दामिर झुमहुर से होगा।'

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story