×

ऑस्ट्रेलियन ओपन सुपर सीरीज: हमवतन प्रणीत को हराकर के. श्रीकांत पहुंचे सेमीफाइनल में

aman
By aman
Published on: 23 Jun 2017 7:42 AM GMT
ऑस्ट्रेलियन ओपन सुपर सीरीज: हमवतन प्रणीत को हराकर के. श्रीकांत पहुंचे सेमीफाइनल में
X
ऑस्ट्रेलियन ओपन सुपर सीरीज: हमवतन प्रणीत को को हराकर के. श्रीकांत पहुंचे सेमीफाइनल में

सिडनी: भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने हमवतन बी साई प्रणीत को हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन सुपर सीरीज के सेमीफाइनल में जगह बनाई। पुरुष एकल वर्ग में शुक्रवार (23 जून) को खेले गए क्वार्टर फाइनल मैच में के. श्रीकांत ने प्रणीत को 25-23, 21-17 से मात दी।

बता दें, कि के. श्रीकांत ने इससे पहले इंडोनेशिया ओपन का खिताब अपने नाम किया था। अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर श्रीकांत ने विश्व रैंकिंग में 11 स्थानों की छलांग लगाकर 11वां स्थान हासिल किया है।

गौरतलब है कि श्रीकांत ने गुरुवार को दूसरे दौर में उलटफेर करते हुए टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई थी। उन्होंने शीर्ष वरीयता प्राप्त खिलाड़ी सोन वान हो को 15-21, 21-13, 21-13 से मात दी थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story