×

चोट के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हुए बाबर आजम

Rishi
Published on: 26 May 2018 10:16 AM GMT
चोट के कारण इंग्लैंड दौरे से बाहर हुए बाबर आजम
X

लंदन: पाकिस्तान के युवा बल्लेबाज बाबर आजम यहां लॉर्डस पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को चोटिल होने के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

सर्वे में धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स और वानखेड़े स्टेडियम प्रशंसकों की पसंद

टेस्ट मैच की पहली पारी में 68 के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी करते समय इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की एक गेंद उनकी कलाई पर लगी जिसके बाद, वह पारी में आगे बल्लेबाजी नहीं कर पाए।

सरकार के 4 साल पूरा होने पर मोदी ने कहा, ‘भारत सबसे पहले’

'क्रिकइंफो' ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फिजियोथेरेपिस्ट क्लिफ डेकॉन के हवाले से बताया कि बाबर को जिस प्रकार की चोट लगी है, उससे वह करीब चार से छह सप्ताह के लिए बाहर हो सकते हैं।

डेकॉन ने कहा, "हमने दिन का खेल खत्म होने के बाद बाबर की कलाई का एक्स-रे करने का निर्णय लिया। दुर्भाग्यवश एक्स-रे से हमें ज्ञात हुआ कि उनकी हड्डी टूट गई है जिसके कारण वह अपने बल्ले को पकड़ने में समर्थ नहीं हैं।"

हालांकि, पाकिस्तान ने अभी तक बाबर की जगह किसी अन्य बल्लेबाज को टीम में शामिल करने पर निर्णय नहीं लिया है।

--आईएएनएस

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story