×

फीफा अंडर-17 विश्वकप का आधिकारिक गीत लांच, इन गायकों ने दी आवाज

aman
By aman
Published on: 5 Sep 2017 4:25 AM GMT
फीफा अंडर-17 विश्वकप का आधिकारिक गीत लांच, इन गायकों ने दी आवाज
X
फीफा अंडर-17 विश्वकप का आधिकारिक गीत हुआ लांच

मुंबई: फीफा अंडर-17 विश्वकप फुटबाल टूर्नामेंट का अधिकारिक गीत आखिरकार लांच हो ही गया। इस गीत को सोमवार को स्थानीय आयोजन समिति (एलओसी) और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स द्वारा लांच किया गया। अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गीत 'कर के दिखला दे गोल' के बोल लिखे हैं और प्रीतम ने इसका संगीत दिया है।

इस गाने को सुनिधि चौहान, नीति मोहन, बाबुल सुप्रियो, शान, पापोन और मीका ने आवाज दी है। अभिषेक बच्चन ने इसमें रैप किया है।

इस गीत के जरिए दिखाया गया है कि किस प्रकार भारत अंडर-17 विश्वकप के आयोजन का इंतजार कर रहा है। इसमें बाइचुंग भूटिया, महिला फुटबाल खिलाड़ी बाला देवी, गायक शान और पापोन के साथ-साथ 'क्रिकेट के भगवान' सचिन तेंदुलकर को भी देखा जा रहा है।

--आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story