×

GT vs KKR: विजय शंकर की तूफानी पारी, गुजरात टाइटंस ने कोलकाता को दिया 205 रन का लक्ष्य

GT vs KKR: आईपीएल में रविवार को पहले मैच में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा हैं। इस मैच में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज़ों ने केकेआर के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की।

Suryakant Soni
Published on: 9 April 2023 5:40 PM GMT
GT vs KKR: विजय शंकर की तूफानी पारी, गुजरात टाइटंस ने कोलकाता को दिया 205 रन का लक्ष्य
X
GT vs KKR

GT vs KKR: आईपीएल में रविवार को पहले मैच में गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा हैं। इस मैच में गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज़ों ने केकेआर के गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की। गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इसके बाद गुजरात के बल्लेबाज़ों ने अपने कप्तान हार्दिक पंड्या की गैरमौजूदगी में ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी की। विजय शंकर ने आखिरी के ओवरों में तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचा दिया।

विजय शंकर की तूफानी पारी:

गुजरात टाइटंस के लिए इस मैच में हार्दिक पंड्या नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में उनकी जगह मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी अनुभवी बल्लेबाज़ विजय शंकर ने संभाली। इस मैच के अंतिम दो ओवर में विजय शंकर ने केकेआर के गेंदबाज़ों को जमकर धोया। शंकर ने अपनी इस पारी में चार चौके और पांच छक्कों की मदद से अर्धशतक जमाया। विजय शंकर ने सिर्फ 24 गेंदों पर 63 रनों की पारी खेली। अंतिम दो ओवर में शंकर और मिलर ने मिलर 45 रन बनाए।

साई सुदर्शन की जबरदस्त पारी:

गुजरात टाइटंस की टीम को एक नया सितारा मिल गया है। साई सुदर्शन लगातार अपनी टीम के लिए शानदार पारी खेल रहे हैं। साई सुदर्शन ने 34 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। उन्होंने अब तक अपनी पारी में तीन चौके और दो छक्के लगाए हैं। लगातार दूसरी पारी में उन्होंने अर्धशतक लगाया है। आईपीएल के जरिए इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में आने का मौका मिल सकता हैं। साई सुदर्शन बिल्कुल परिपक्वता के साथ बल्लेबाज़ी की।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, राशिद खान (कप्तान), मोहम्मद शमी, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल।

कोलकाता नाइट राइडर्सः रहमनुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), एन जगदीसन, नीतीश राणा (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शार्दुल ठाकुर, सुयश शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story