×

GT vs KKR IPL 2023: गुजरात के शेर और कोलकाता के जाँबाज़ खिलाड़ियों के बीच होगा मुकाबला

GT vs KKR IPL 2023: आईपीएल 2023 के 13वें मैच में डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटन्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच दोपहर साढ़े तीन बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने सामने होगी।

Yachana Jaiswal
Published on: 9 April 2023 1:59 PM GMT
GT vs KKR IPL 2023: गुजरात के शेर और कोलकाता के जाँबाज़ खिलाड़ियों के बीच होगा मुकाबला
X
GT vs KKR IPL 2023 ( Pic Credit - Twitter)

GT vs KKR IPL 2023: आज के IPL में गुजरात के खिलाड़ियों के आगे टिक पाना KKR के लिए बहुत मुश्किल होगा। क्योंकि पिछले सीजन की विजेता रही गुजरात की टीम के हौसले बुलंद हैं। इस सीजन में भी यह टीम एकदम चैंपियन की तरह चौकाने वाले प्रदर्शन कर रही है। खिलाड़ियों में अलग ही उत्साह और जोश भरा हुआ है । जो कि खेल के मैदान पर खिलाड़ियों द्वारा चौकाने वाले प्रदर्शन से देखा जा सकता है।

गुजरात दे रहा लगातार दमदार प्रदर्शन (Gujarat Titans Cricket Team Records)

पिछले मैचों का रिकॉर्ड देखकर अगर आज के मैच का अनुमान लगाया जाए तो केकेआर को ज्यादा मेहनत करना पड़ सकती है। गुजरात के खिलाड़ियों के आगे टिक पाना सरल तो नहीं होगा। केकेआर की अंक सारणी पर अगर ध्यान दिया जाए तो वर्तमान में पंजाब के मैच से हार और बैंगलोर से जीत पाकर अपने को चौथे स्थान पर रख पाई है। यदि आज का मैच भी केकेआर जीती तो उसकी जीत की लय बक़रार हो सकती है। कोलकाता के लिए आज के मैच में एक अच्छी बात यह होगी कि आज के मुकाबले के लिए विस्फोटक बल्लेबाज जेसन रॉय भी आज टीम के साथ नजर आएंगे।

इस बार के आईपीएल मैच का ओपनिंग मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुआ था। जिसमे गुजरात ने अपनी जबरदस्त जीत दर्ज की थी। दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध भी गुजरात में 180 रन के लक्ष्य को बखूबी हासिल कर दूसरी जीत अपने नाम कर ली थी। गुजरात का प्रदर्शन काफी मजेदार रहा है।
आज भी केकेआर के लिए मैच जीतना आसान नहीं होने वाला है। आज का मैच यदि गुजरात टाइटंस के पक्ष में रहा तो गुजरात की ये हैट्रिक जीत हो सकती है। गुजरात टीम में तेज गेंदबाज और स्पिन बॉलर्स और ऑलराउंडर का अच्छा बैलेंस बना हुआ है।
कोलकाता नाइट राइडर्स की कमान नीतीश राणा तो हार्दिक पांड्या गुजरात टाइटंस की कप्तानी कर रहे है।

गुजरात की टीम में कौन है (GT Team 2023 Player List)

गुजरात टाइटंस- हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, जॉश लिटिल, अल्जारी जोसेफ, शिवम मावी/यश दयाल और मोहम्मद शमी।

कोलकाता की टीम में कौन है (Kolkata Knight Riders Team 2023 Players List)

कोलकाता नाइट राइडर्स- नीतीश राणा (कप्तान), राहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), वेंकटेश अय्यर, एन जगदीशन, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, टिम साउदी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती।

कौन किस पर किस प्रकार से भरी पड़ सकता है वो तो मैच ही बताएगा। गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मैच की लाइव स्ट्रीमिंग मोबाइल पर भी जियो सिनेमा एप के जरिए देख सकते है।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story