×

कोलंबो टेस्ट के तीसरे दिन करुणारत्ने-मेंडिस ने श्रीलंका को संभाला

कुशल मेंडिस (110) और दिमुथ करुणारत्ने (नाबाद 92) की बेहतरीन पारियों के दम पर श्रीलंका ने भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन

tiwarishalini
Published on: 5 Aug 2017 12:20 PM GMT
कोलंबो टेस्ट के तीसरे दिन करुणारत्ने-मेंडिस ने श्रीलंका को संभाला
X
कोलंबो टेस्ट के तीसरे दिन करुणारत्ने-मेंडिस ने श्रीलंका को संभाला

कोलंबो: कुशल मेंडिस (110) और दिमुथ करुणारत्ने (नाबाद 92) की बेहतरीन पारियों के दम पर श्रीलंका ने भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को दूसरी पारी में अच्छी स्थिति में पहुंच गई है। श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट खोकर 209 रन बना लिए हैं। वह हालांकि भारत से अभी भी 230 रन पीछे है।

भारत द्वारा पहली पारी नौ विकेट पर 622 रनों पर घोषित करने के बाद श्रीलंका की टीम अपनी पहली पारी में 183 रनों पर ही ढेर हो गई और फॉलोऑन नहीं बचा पाई। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका को फॉओऑन के लिए आमंत्रित किया।

दूसरी पारी में श्रीलंका ने सात के कुल योग पर भी अपना पहला विकेट उपुल थरंगा (2) के रुप में खो दिया। लेकिन, इसके बाद करुणारत्ने और मेंडिस ने दूसरे विकेट के लिए 191 रनों की साझेदारी करते हुए अपनी टीम को संभाल लिया।

मेंडिस शतक पूरा करने के बाद ज्यादा देर टिक नहीं सके और हार्दिक पांड्या ने उनको पवेलियन लौटा दिया। उन्होंने 135 गेंदों की अपनी पारी में 17 चौके लगाए।

इसके बाद करुणारत्ने और मालिंगा पुष्पाकुमारा (नाबाद 2) ने श्रीलंका को तीसरा झटका नहीं लगने दिया।

--आईएएनएस

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story