×

आईएसएल-4: आज घर में पुणे का सामना बेंगलुरू से

घर में अभी तक खराब प्रदर्शन करने वाली एफसी पुणे सिटी गुरुवार को अपने घर छत्रपति शिवाजी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में लीग की नई टीम बेंगलुरू

tiwarishalini
Published on: 14 Dec 2017 5:44 AM GMT
आईएसएल-4: आज घर में पुणे का सामना बेंगलुरू से
X

पुणे: घर में अभी तक खराब प्रदर्शन करने वाली एफसी पुणे सिटी गुरुवार को अपने घर छत्रपति शिवाजी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में लीग की नई टीम बेंगलुरू एफसी के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी।

घर में खेले गए तीन मैचों में से दो में हार झेलने वाली पुणे इस बार घर में अपने प्रदर्शन में सुधार करने और अंक तालिका में पहला स्थान हासिल करने के इरादे से उतरेगी।

हाईकोर्ट का आदेश: लाउडस्पीकर अब ना मंदिर में बजेगा ना मस्जिद में

दोनों के अंकतालिका में नौ-नौ अंक हैं। बेंगलुरू गोल अंतर के कारण पहले स्थान पर है जबकि पुणे चौथे स्थान पर है। इस मैच को जीत कर पुणे की कोशिश पहला स्थान हासिल करने की होगी तो वहीं बेंगलुरू इसे कायम रखने के इरादे से उतरेगी।

पुणे सिटी ने अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी को मात दी थी और इस जीत के बाद उसे आत्मविश्वास मिला है। कोच सिर्फ इस बात से खुश नहीं हैं कि टीम ने जमशेदपुर के डिफेंस को मात दी बल्कि उन्हें इस बात की भी खुशी है कि वह क्लीन शीट हासिल करने में कामयाब रहे।

पिछले मैच में लालचुमावाई फानाई को रेड कार्ड मिला था और इसी कारण पोपोविक को अपनी अंतिम एकादश में बदलाव करना होगा।

कोच के पास हालांकि गानी अहमद और साहिल पवार के रूप में दो विकल्प हैं जो रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में से मुख्य टीम में आए हैं।

वहीं बेंगलुरू एफसी के कोच अल्बर्ट रोका का कहना है कि वह उन बातों पर ध्यान नहीं देते जिसमें कहा जाता है कि उनकी टीम लीग की पसंदीदा टीम है। बल्कि उन्होंने पुणे को मुश्किल प्रतिद्वंद्वी बताया और विशेष तौर पर मार्सेलिंहो और इमिलियानो अल्फारो को अपने लिए खतरनाक बताया है।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story