×

Kamran Akmal Goat Stolen: बकरीद से पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर का बकरा चुरा ले गए चोर, एक लाख थी कीमत!

Kamran Akmal Goat Stolen: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अकमल के परिवार वालों ने बकरीद पर 6 बकरों को कुर्बानी के लिए खरीदा था। उन्होंने इन बकरों को घर के बाहर ही बांध रखा था। लेकिन चोरों ने अकमल का एक बकरा (Kamran Akmal Goat Stolen) जो इन सब में सबसे कीमती था उसे चुरा लिया।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 9 July 2022 3:20 AM GMT (Updated on: 9 July 2022 3:25 AM GMT)
Kamran akmal goat stolen
X
Click the Play button to listen to article

Kamran Akmal Goat Stolen: पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल को बकरीद से पहले तगड़ा झटका लगा है। बकरीद से पहले अकमल ने कुर्बानी के लिए बकरा खरीदा था। लेकिन वो ईद से दो दिन पहले ही चोरी (Kamran Akmal Goat Stolen) हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अकमल के परिवार वालों ने बकरीद पर 6 बकरों को कुर्बानी के लिए खरीदा था। उन्होंने इन बकरों को घर के बाहर ही बांध रखा था। लेकिन चोरों ने अकमल का एक बकरा (Kamran Akmal Goat Stolen) जो इन सब में सबसे कीमती था उसे चुरा लिया। अब पुलिस चोरों की तलाश में लगी हुई है।

एक लाख रूपये का था बकरा:

बकरा चोरी होने पर अभी कामरान अकमल का कोई बयान नहीं आया है। लेकिन उनके पिता मोहम्मद अकमल ने इस बारें में जानकारी देते हुए बताया कि ''चोरों ने तड़के करीब 3 बजे बकरा चुरा लिया। चोरों ने जो बकरा चुराया वो इन सबसे में सबसे ज्यादा कीमती था। उसे बकरा मंडी से करीब एक लाख रूपये देकर खरीदा था। हाउसिंग सोसाइटी की तरफ से अकमल के परिवार को बकरा जल्द बरामद करने का आश्वासन मिला है। हाउसिंग सोसाइटी के सुरक्षा गार्ड जल्द से जल्द चोरों का पता लगा लेंगे। वहीं पुलिस ने भी इस मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। अब देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि क्या पुलिस और हाउसिंग सोसाइटी के सुरक्षा गार्ड चोरों को पकड़ पाते है या नहीं..?

सो गया था बकरों की पहरेदारी करने वाला नौकर:

कामरान अकमल सहित उनके दो और भाई पाकिस्तान के लिए खेल चुके है। ऐसे में ये हाई प्रोफाइल मामला होने से जल्द ही सुर्खियों में आ गया। अकमल के परिवार वालों ने बकरों की पहरेदारी करने के लिए नौकर को भी लगा रखा था। लेकिन अल सुबह करीब 3 बजे नौकर को नींद आ जाने से चोरों ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। सुबह जब नौकर आँखे खुली तो वो देखकर हैरान रह गया। उसने सारी बात अकमल के घरवालों को जाकर बताई।

पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ी रहे है अकमल:

बता दें कामरान अकमल ने पाकिस्तान के लिए काफी समय तक क्रिकेट खेला है। उनकी पहचान एक अच्छे विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में होती है। उन्होंने अपने करियर में 53 टेस्ट, 157 वनडे और 58 टी20 मैच खेलें है। जिसमें उन्होंने टेस्ट मैचों में 2648 रन, वनडे मैचों में 3236 रन और 58 टी20 में 987 रन बनाए है। अकमल ने पाकिस्तान को कई मैच अपने दम पर जिताए है। लेकिन वो टीम में जगह बनाने में बार-बार चूक जाते थे।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story