×

चोटिल तेज गेंदबाज हेस्टिंग्स भारत दौरे के लिए आशावादी, कहा- फिट हो जाऊंगा

aman
By aman
Published on: 17 Aug 2017 1:59 PM GMT
चोटिल तेज गेंदबाज हेस्टिंग्स भारत दौरे के लिए आशावादी, कहा- फिट हो जाऊंगा
X
चोटिल तेज गेंदबाज हेस्टिंग्स भारत दौरे के लिए आशावादी, कहा- फिट हो जाऊंगा

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के चोटिल तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स आशावादी हैं कि वह भारत के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट हो जाएंगे। भारत के खिलाफ सीरीज की शुरुआत 17 सितंबर से होगी और इसका समापन 11 अक्टूबर को होगा।

इंग्लिश क्रिकेट क्लब वॉरसेस्टरशायर के लिए खेलने के दौरान हास्टिंग्स को बाएं पैर में सूजन की शिकायत हुई थी। इसके बावजूद आस्ट्रेलिया 31 वर्षीय गेंदबाज को आशा है कि वह भारत दौरे पर खेले जाने वाली पांच वनडे सीरीज और तीन टी-20 सीरीज के लिए चयन प्रक्रिया में शामिल होंगे।

'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' को दिए एक बयान में हेस्टिंग्स ने कहा, 'मुझे अपने बाएं टखने में थोड़ी देर के लिए दर्द महसूस हुआ था। मैंने सोचा कि मुझे इसकी जांच करानी चाहिए। निश्चित तौर पर अब सीरीज आ रही है और मैं इस बात को सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं इस सीरीज के लिए टीम की चयन प्रक्रिया तक के लिए बिल्कुल ठीक हो जाऊं।' हेस्टिंग्स के एमआरआई स्कैन से पैर में सूजन का खुलासा हुआ है और तेज गेंदबाज का कहना है कि यह स्थिति और भी बुरी हो सकती थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story