×

टेनिस: इटेलियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे नडाल, जैक सॉक को दी शिकस्त

Rishi
Published on: 19 May 2017 8:12 AM GMT
टेनिस: इटेलियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे नडाल, जैक सॉक को दी शिकस्त
X
टेनिस: राफेल नडाल ने जीता 5वां मेड्रिड ओपन खिताब, शीर्ष चार में होंगे शामिल

रोम: विश्व के चौथी वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने इटेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, पुरुष एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में नडाल ने जैक सॉक को सीधे सेटों में 6-4, 6-3 से मात दी। इसके अलावा, सर्बिया के स्टार खिलाड़ी नोवाक जोकोविक ने भी स्पेन को रॉबटरे बटिस्टा ऑगट को सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

अमेरिका के जॉन इसनेर ने तीसरी विश्व वरीयता प्राप्त स्टान वावरिंका को 6-4, 6-4 से हार का सामना कर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। इसके अलाना जुआन मार्टिन डेल पोटरो ने जापान के स्टार टेनिस खिलाड़ी केई निशिकोरी को 7-6 (7-4), 6-3 से हराया।

सौजन्य-आईएएनएस

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story