×

Ravindra Jadeja ने फिफ्टी बनाने के बाद राजपूती अंदाज में किया सेलिब्रेट, देखिए पूरा वीडियो...

IND vs ENG Ravindra Jadeja: अभी भी 81 रन बनाकर रविंद्र जडेजा नाबाद खेल रहे हैं उनका साथ अक्षर पटेल पूरी तरीके से दे रहे हैं, जो अब तक 35 रन तक पहुंचे हैं

Sachin Hari Legha
Published on: 26 Jan 2024 1:28 PM GMT
IND vs ENG Ravindra Jadeja
X

IND vs ENG Ravindra Jadeja (photo. Social Media)

IND vs ENG Ravindra Jadeja: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे टेस्ट मैच में दो दिन का खेल समाप्त हो चुका है। इस दौरान भारत के पास दूसरे दिन के खेल समाप्त होने तक 175 रनों की लीड भी बरकरार है। वहीं टीम इंडिया (Team India) की ओर से अभी भी 81 रन बनाकर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) नाबाद खेल रहे हैं। उनका साथ अक्षर पटेल पूरी तरीके से दे रहे हैं, जो अब तक 35 रन तक पहुंचे हैं।

इन दोनों खिलाड़ियों ने अभी तक अर्धशतकीय साझेदारी भी पूरी कर ली है, दूसरे दिन के खेल के दौरान केएल राहुल और रविंद्र जडेजा ने भारत के लिए काफी शानदार बल्लेबाजी की। केएल राहुल ने जहां 123 गेंद में 8 चौके और 02 छक्कों के साथ 86 रन बनाए, तो वहीं दूसरी ओर रविंद्र जडेजा का भी प्रकोप आज देखने को मिला।

मैच में उन्होंने 155 गेंद का सामना करते हुए 7 चौके और 02 छक्के लगाए हैं। रविंद्र जडेजा ने अपनी 81 रनों की पारी 52.5 के स्ट्राइक रेट से खोली है। जब उन्होंने एक लंबे अरसे बाद टेस्ट फॉर्मेट में अर्धशतक जड़ा, तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने इसको सेलिब्रेट भी खास राजपूताना अंदाज में किया। रविंद्र जडेजा ने मैदान पर बल्ले को तलवार की तरह ही लहराते हुए दर्शकों को मनोरंजित किया।

उनका यह अंदाज बीसीसीआई को भी काफी ज्यादा अच्छा लगा और अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से बीसीसीआई ने यह वीडियो भी साझा किया। वीडियो पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे हैं। लोग इसको आगे से आगे शेयर भी कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में हर भारतीय क्रिकेट फैंस रविंद्र जडेजा को उनकी इस शानदार पारी के लिए बधाई भी दे रहा है। अवगत करवा दें कि रविंद्र जडेजा मौजूदा दौर में एक शानदार ऑलराउंड हैं। टेस्ट फॉर्मेट में उनसे बेस्ट ऑलराउंडर पूरी दुनिया में शायद ही कहीं देखने को मिलता है, इसका एक उदाहरण उन्होंने आज के दिन भी स्पष्ट किया है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story