×

शाकिब अल हसन ने कहा- जाधव की गेंद पर खराब शॉट्स से नहीं बना बड़ा स्कोर

aman
By aman
Published on: 16 Jun 2017 7:39 AM GMT
शाकिब अल हसन ने कहा- जाधव की गेंद पर खराब शॉट्स से नहीं बना बड़ा स्कोर
X
शाकिब अल हसन ने कहा- जाधव की गेंद पर खराब शॉट्स से नहीं बना बड़ा स्कोर

बर्मिघम: बांग्लादेश के खिलाड़ी शाकिब अल-हसन का कहना है कि आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में भारतीय गेंदबाज केदार जाधव के खिलाफ मारे गए खराब शॉट्स के कारण टीम बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर पाई। उल्लेखनीय है कि भारत ने गुरुवार को एजबेस्टन मैदान पर खेले गए सेमीफाइनल मैच में बांग्लादेश को नौ विकेट से मात देकर फाइनल में कदम रखा।

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने भारत के सामने निर्धारित 50 ओवरों में 265 रनों का लक्ष्य रखा, जिसे भारत ने एक विकेट खोकर हासिल कर लिया।

हमने निराशाजनक प्रदर्शन किया

मैच के बाद एक बयान में शाकिब ने कहा, 'जिस प्रकार से हमने सेमीफाइनल मैच में प्रदर्शन किया, वह निराशाजनक था। हम 320 और 330 का स्कोर खड़ा कर सकते थे। जाधव की गेंद पर टीम के बल्लेबाज अधिक रन बनाने की कोशिश में खराब शॉट खेल गए और यहीं से हमने विकेट गंवाए। यहीं से भारत ने सही जगह गेंदबाजी करनी शुरू की और इससे हम दबाव में आ गए।'

हमने काफी खराब शॉट खेले

शाकिब ने कहा, 'हमने इस प्रकार की स्थितियों से जुड़े कई मैच खेले हैं। कभी-कभी आप अच्छी गेंदबाजी पर रन हासिल नहीं कर पाते। इसका मतलब यह नहीं कि आप घबरा जाएं और बड़े शॉट खेलने की कोशिश में आउट हो जाएं। हमने इस मैच में काफी खराब शॉट खेले और इस कारण केवल 264 रनों का ही स्कोर बना पाएं।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story