×

OnePlus Nord CE 5G Update: वनप्लस यूजर्स को मिला ऑक्सीजन ओएस 13 अपडेट, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

OnePlus Nord CE 5G को 6GB 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने 2021 में वनप्लस नॉर्ड सीई के लॉन्च के साथ कंपनी की किफायती नॉर्ड सीरीज़ लॉन्च की।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 March 2023 6:08 PM GMT
OnePlus Nord CE 5G Update
X

OnePlus Nord CE 5G Update(photo-social media)

OnePlus Nord CE 5G Update: चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने 2021 में वनप्लस नॉर्ड सीई के लॉन्च के साथ कंपनी की किफायती नॉर्ड सीरीज़ लॉन्च की। स्मार्टफोन को ऑक्सीजन ओएस 11 के तहत एंड्रॉइड 11 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ लॉन्च किया गया था। हालांकि, स्मार्टफोन अब अपना अंतिम सॉफ्टवेयर अपग्रेड प्राप्त कर रहा है। कंपनी के कम्युनिटी फोरम के अनुसार, स्मार्टफोन निर्माता ने ग्लोबल इकाइयों के लिए अपने स्टेपल ऑक्सीजन ओएस 13 के रूप में वनप्लस नॉर्ड सीई के लिए एंड्रॉइड 13 को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। स्मार्टफोन के लिए अंतिम वर्ष में अपने इष्टतम स्तर के प्रदर्शन को बनाए रखना संभव है, जिसके लिए इसे सुरक्षा अपग्रेड मिलेगा। अपडेट साइडबार में एक नया टूलबॉक्स जोड़ता है, जिससे उपयोगकर्ता एक विंडो में एक ऐप खोल सकते हैं जो दूसरे पर तैरता है। इसमें सुरक्षा, गोपनीयता और काम पूरा करने के लिए भी कई सुविधाएँ हैं।

OnePlus Nord CE 5G Specification(स्पेसिफिकेशन)

OnePlus Nord CE 5G को 6GB 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। यह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच FHD AMOLED डिस्प्ले और 64MP मुख्य लेंस के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है। 16MP का सेल्फी सेंसर फ्रंट पैनल से लैस है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G SoC द्वारा संचालित है जो 8GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ है, जिसे आगे बढ़ाया नहीं जा सकता है। फोन 30W Warp चार्ज 30T प्लस फास्ट-चार्जिंग के समर्थन के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक करता है। कंपनी अब जुलाई में संभावित वनप्लस नॉर्ड सीई 3 का अनावरण करने के लिए कमर कस रही है। इसमें FHD AMOLED डिस्प्ले, 80W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है।

नए अपडेट में एक्वामॉर्फिक डिज़ाइन थीम रंग जोड़े गए हैं जो दृश्य आराम को बढ़ाएंगे। यह एक होम स्क्रीन वर्ल्ड क्लॉक विजेट भी लाया है जो स्थान के अनुसार अलग-अलग समय क्षेत्र दिखाता है और एक शैडो-रिफ्लेक्टिव क्लॉक है। नया अपडेट उपयोगकर्ताओं को होम स्क्रीन पर बड़े फ़ोल्डर जोड़ने की सुविधा देता है। वे अब केवल एक क्लिक के साथ बढ़े हुए फ़ोल्डर में एक ऐप खोल सकते हैं और स्वाइप करके फ़ोल्डर में पृष्ठ बदल सकते हैं। स्क्रीनशॉट संपादन के लिए मार्कअप टूल के साथ नया मीडिया प्लेबैक नियंत्रण जोड़ा गया है। सबसे महत्वपूर्ण रूप से, ग्राहक अपनी निजी तिजोरी में संग्रहीत किसी भी चीज़ के लिए बेहतर एन्क्रिप्शन जैसी सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story