Qubo Smart Air Purifiers: अब खुल के ले शुद्ध हवा में सांस, लॉन्च हुआ क्यूबो स्मार्ट एयर प्यूरीफायर

Qubo Smart Air Purifiers: हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स के स्मार्ट डिवाइस ब्रांड क्यूबो ने देश में तीन नए एयर प्यूरीफायर लॉन्च किया है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Nov 2023 6:30 AM GMT (Updated on: 23 Nov 2023 6:31 AM GMT)
Qubo Smart Air Purifiers
X

Qubo Smart Air Purifiers(Photo-social media)

Qubo Smart Air Purifiers: हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स के स्मार्ट डिवाइस ब्रांड क्यूबो ने देश में तीन नए एयर प्यूरीफायर लॉन्च किया है। 12,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किए गए इन उपकरणों में उन्नत 4-लेयर प्यूरिफिकेशन की सुविधा है। वे विभिन्न घरों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और विभिन्न प्रकार के कमरों जैसे गृह कार्यालय और बड़े बैठक कक्ष के लिए उपयुक्त हैं। आइए क्यूबो स्मार्ट एयर प्यूरीफायर की कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं।

जाने क्यूबो स्मार्ट एयर प्यूरीफायर की कीमत

भारतीय उपभोक्ताओं के लिए क्यूबो एयर प्यूरीफायर के तीन अलग-अलग वेरिएंट - Q200, Q400 और Q500 लॉन्च किए गए हैं। क्यूबो Q200 की कीमत 12,990 रुपये, क्यूबो Q400 की कीमत 17,990 रुपये और क्यूबो Q500 की कीमत 22,990 रुपये है। क्यूबो स्मार्ट एयर प्यूरीफायर की पूरी लाइनअप अब कंपनी के आधिकारिक स्टोर और अमेज़ॅन पर उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, ये नए लॉन्च किए गए क्यूबो स्मार्ट एयर प्यूरीफायर जल्द ही क्यूबो के स्टोर पर उपलब्ध होंगे।

यहां देखें क्यूबो स्मार्ट एयर प्यूरीफायर के फीचर्स

तीनों उपकरणों में HEPA H13 फिल्टर और नैनो-सिल्वर एंटी-बैक्टीरियल कोटिंग के साथ उन्नत 4-लेयर शुद्धिकरण की सुविधा है। 0.03 माइक्रोन जितने छोटे कणों को पकड़ने में सक्षम, उनके बारे में दावा किया जाता है कि वे धूल, पराग, पालतू जानवरों की रूसी और फफूंदी जैसे 99.97 प्रतिशत प्रदूषकों को प्रभावी ढंग से हटा देते हैं। क्यूबो के स्मार्ट एयर प्यूरीफायर में सुविधाजनक स्मार्ट सुविधाएँ शामिल हैं, जिन्हें क्यूबो ऐप के माध्यम से दूर से नियंत्रित किया जा सकता है। ऐप यूजर्स की सुविधा को बढ़ाते हुए बाहरी और परिवेशी एयर प्यूरीफायर पर अंतर्दृष्टि प्रदान करता है। यह AI तकनीक, QSensAI का उपयोग करता है। ये विशेषताएं न केवल स्वच्छ हवा प्रदान करने में बल्कि ऊर्जा बचत और फिल्टर जीवन को बढ़ाने में भी योगदान देती हैं। डिवाइस डिज़ाइन वायु नलिकाओं का दावा करते हैं, जो एक कॉम्पैक्ट फ्रेम आकार के भीतर उच्च सीएडीआर प्रदर्शन सुनिश्चित करते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story