×

Shahjahanpur Car Service Center: शाहजहांपुर में फेमस है कार सर्विस के यह सेंटर, जहां एकदम नई हो जाएगी आपकी कार

Shahjahanpur Car Service Center: गाड़ी ठीक करवाने के लिए भी लोग एक ऐसी जगह की तलाश करते हैं जहां से वह न सिर्फ अपनी गाड़ी ठीक करवी सकें बल्कि उसे एक नया लुक भी दे सकें।

Kajal Sharma
Published on: 31 March 2023 7:59 AM GMT
Shahjahanpur Car Service Center: शाहजहांपुर में फेमस है कार सर्विस के यह सेंटर, जहां एकदम नई हो जाएगी आपकी कार
X
Shahjahanpur Car Service Center (Image Source-social media)

Shahjahanpur Car Service Center: शाहजहांपुर में कार सर्विस के कई सेंटर हैं, जहां से आप अपनी गाड़ी ठीक करवा सकते हैं। लेकिन गाड़ी ठीक करवाने के लिए भी लोग एक ऐसी जगह की तलाश करते हैं जहां से वह न सिर्फ अपनी गाड़ी ठीक करवी सकें बल्कि उसे एक नया लुक भी दे सकें। इसी चीज को ध्यान में रखते हुए हम आपको शाहजहांपुर में बाइक और कार ठीक करवाने के लिए ऐसी कुछ जगहों के बारे में बता रहे हैं जहां से आपकी गाड़ी को नया लुक दिया जाता है।

शाहजहांपुर में बेस्ट कार सर्विस सेंटर (Shahjahanpur Car Service Center Kaha Hai)

Super Auto Workshop

शाहजहांपुर के बेरी चौक पर स्थित यह एक गैराज है, जहां कार की सर्विस की जाती है। जहां से आप बाइक और कार की भी सर्विस कर सकते हैं। यह बेहद ही भरोसेमंद जगह है जहां आपकी गाड़ी को एक अलग लुक दिया जाता है।

पता- Beri Chowki, Baduzai, Shahjahanpur

Mukesh service center

शाहजहांपुर में यह सर्विस सेंटर रोड पर ही बना हुआ है, जहां बाइक की हर तरह समस्या का समाधान किया जाता है। यह दुकान 24 घंटे खुली रहती है, यदि आप भी शाहजहांपुर में एक अच्छा सर्विस सेंटर तलाश रहे हैं तो यह बेहद ही अच्छा ऑपशन है।

पता- Shahjahanpur,Tarin Tercli, Uttar Pradesh

FAIZ AUTO SERVICE

फैज़ ऑटो सर्विस के नाम से खुली हुई दुकान बेहद ही फेमस है, यहां आस-पास के लोग तो बाइक ठीक करवाने आते हैं ही,बल्कि दूर से आने वाले लोग भी इस दुकान पर काफी विश्वास करते हैं। यही कारण है कि यहां लोगों की भीड़ भी देखी जाती है।

पता- 01, Tareen Tikli Muskan Mariz Lan Wali Gali, Uttar Pradesh 242001

Pawan Verma Auto service

पवन वर्मा ऑटो सर्विस के नाम से फेमस यह दुकान शाहजहांपुर के केरुगंज में स्थित है। यह दुकान सालों से ऑटो और कार की सर्विस देने का काम करती है। जहां बाइक और कार के साथ-साथ अन्य और भी गाड़ियों की सर्विस की जाती है।

पता- 1, Visrat Rd, Keruganj Chauraha, Shahjahanpur, Uttar Pradesh 242001

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story