×

Bike Service Centers in Prayagraj: बेहद ही फेमस यह बाइक सर्विस सेंटर, जहां अनुभवी कर्मचारी करते हैं काम

Top Best Bike Service Centers in Prayagraj: इन गैराजों से आपकी बाइक से जुड़ी हर तरह की समस्या का समाधान मिल जाता है। लेकिन बाइक के मामले में हर गैराज पर भरोसा भी नहीं किया जा सकता है।

Kajal Sharma
Published on: 28 March 2023 8:11 AM GMT
Bike Service Centers in Prayagraj: बेहद ही फेमस यह बाइक सर्विस सेंटर, जहां अनुभवी कर्मचारी करते हैं काम
X
Bike service center in prayagraj-(image source- social media)

Best service center in prayagraj: प्रयागराज में बाइक की सर्विस करवाने के लिए कई गैराज खुले हुए हैं। जहां से आप अपनी बाइक की सर्विस करवा सकते हैं, इन गैराजों से आपकी बाइक से जुड़ी हर तरह की समस्या का समाधान मिल जाता है। लेकिन बाइक के मामले में हर गैराज पर भरोसा भी नहीं किया जा सकता है। आज हम आपको प्रयागराज के ऐसे ही कुछ गैराज के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां न सिर्फ आपको अच्छी सर्विस मिल सकती है बल्कि आपकी बाइक को नया लुक भी मिल जाएगा।

प्रयागराज में बाइक सर्विस सेंटर

V S Enterprises

प्रयागराज के जीटी रोड पर स्थित यह V S Enterprises हाल ही में खोला गया बाइक सर्विस सेंटर है। जहां आपको बाइक से जुड़ी हर समस्या का समाधान मिल जाता है। इतना ही नहीं इस सेंटर से आपको अपनी बाइक का नया लुक भी मिलता है।

मोबाइल- 7942810861

Om Auto Service Center

जैसा की नाम से पता चल रहा है कि इस सर्विस में आपको हर तरह की ऑटो सर्विस दी जाती है। इस सर्विस सेंटर में आपको बाइक की इंजन की समस्या से लेकर बाइक के डेंट तक हटाने का काम किया जाता है।

मोबाइल- 7942772068

MOTOARZT

साल 2019 में स्टार्ट की गई इस प्रयागराज की यह दुकान बेहद ही भरोसेमंद दुकान है। जहां से आपकी मोटरसाइकिल की मरम्मत और रखरखाव काफी अच्छे से किया जाता है। यह बाइक से जुड़े उपकरण और विशेषज्ञता का अच्छे से रखरखाव करने के साथ बेहद ही भरोसेमंद दुकान है। यहां काम करने वाले कर्मचारी भी जल्दी और कुशलता से उच्चतम गुणवत्ता वाली सर्विसिंग देते हैं।

मोबाइल- 8299514618

ANUPAM AUTO SERVICE CENTER

प्रयागराज में स्थित यह दुकान साल 1985 में स्टार्ट की गई थी, जो शहर की सर्वश्रेष्ठ दुकानों में गिनी जाती है। यह दुकान ज्यादातर दोपहिया की मरम्मत के लिए जानी जाती है, पिछले 38 सालों से ज्यादा के समय से यहां बाइक सर्विस के अनुभवी कर्मचारी कार्य कर रहे हैं। उनके मैकेनिक सभी दोपहिया बाइक और स्कूटर जैसे स्प्लेंडर, पैशन, पल्सर, जेडएमआर, एक्टिवा, जुपिटर, मेस्ट्रो आदि को संभालते हैं।

मोबाइल- 9450578937

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story