×

Firozabad: "तुम नहीं जानते मैं विधायक का.." एसपी ने सीज किया एक्सयूवी

Firozabad News: कार में बैठा युवक शराब के नशे में भी था। एसपी ग्रामीण ने गाड़ी को थाने में खड़ा करकर सीज करा दिया तो वहीं युवक का मेडिकल कराया। एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि गाड़ी में बैठे युवक का नाम प्रशांत है।

Brajesh Rathore
Published on: 4 March 2024 3:44 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Pic:Newstrack)

Firozabad News: तुम नहीं जानते मैं विधायक का भतीजा हूं, यह बात एक एक्सयूवी में बैठे शराब के नशे में युवक ने एसपी ग्रामीण से कही। जब गाड़ी को चेक किया तो गाड़ी में अवैध शराब और एक लड़की की चुन्नरी रखी हुई थी। साथ में गाड़ी पर विधायक का पास भी लगा हुआ था। एसपी ग्रामीण ने गाड़ी को सीज कराते हुए युवक का मेडिकल कराया।

गाड़ी पर लगा था विधायक का पास

दरअसल, सोमवार शाम 6 बजे एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह तहसील तिराहा से गुजर रहे थे कि तभी एक काली कलर की एक्सयूवी कार उनकी गाड़ी के आगे खड़ी हो गई। जब गाड़ी ने हॉर्न दिया तो युवक ने गाड़ी नहीं हटाई। जब एसपी ग्रामीण गाड़ी से उतरे तो गाड़ी पर एक विधायक का पास लगा हुआ था। गाड़ी में बैठे युवक से जब नीचे उतरने को कहा तो युवक ने कहा कि तुम मुझे नहीं जानते। मैं विधायक का भतीजा हूं, पुलिस ने गाड़ी को चेक किया तो गाड़ी में अवैध शराब के साथ-साथ एक लड़की की चुन्नी भी पड़ी हुई थी और गाड़ी पर हूटर भी लगे हुए थे।

वहीं कार में बैठा युवक शराब के नशे में भी था। एसपी ग्रामीण ने गाड़ी को थाने में खड़ा करकर सीज करा दिया तो वहीं युवक का मेडिकल कराया। एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि गाड़ी में बैठे युवक का नाम प्रशांत है। वह गाड़ी पर विधायक का फर्जी पास लगाए हुए था। उसने बताया कि मैं एक विधायक का भतीजा हूं। जब पुलिस ने जांच की तो विधायक का पास फर्जी निकला। वहीं पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। युवक का मेडिकल कराया गया। एसपी ग्रामीण में बताया कि नगर में कई गाड़ियों पर लगे विधायक पास की भी जांच कराई जाएगी और कई गाड़ियों पर लगे हूटर वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story