×

Flight Ticket Discount: स्पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर, केवल इतने रूपए में भरें उड़ान, मुफ्त में मिल रहे 2,000 के वाउचर

Independence Day Sale: भारत में हर कोई हवाई यात्रा करना चाहता है। लेकिन, किराया ज्यादा होने के कारण लोग अपना प्लान बदल लेते हैं। लेकिन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्पाइसजेट यात्रियों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है।

Jugul Kishor
Published on: 14 Aug 2023 9:56 AM GMT
Flight Ticket Discount: स्पाइसजेट का धमाकेदार ऑफर, केवल इतने रूपए में भरें उड़ान, मुफ्त में मिल रहे 2,000 के वाउचर
X
Flight Ticket Discount (Social Media)

Flight Ticket Discount: भारत में हर कोई हवाई यात्रा करना चाहता है। लेकिन, किराया ज्यादा होने के कारण लोग अपना प्लान बदल लेते हैं। लेकिन स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्पाइसजेट यात्रियों के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। नए ऑफर के तहत आप 1, 515 रूपए में हवाई यात्रा कर सकते हैं। स्पाइसजेट कंपनी ने इनक्रेडिबल इंडिपेंडेंस डे सेल के तहत ये ऐलान किया है। बता दें कि स्पाइसजेट की सेल आज यानी कि 14 अगस्त से शुरू हो गई है, जो 20 अगस्त तक चलेगी। ऑफर के तहत आप 15 अगस्त से लेकर अगले साल 30 मार्च 2024 तक इस बजट में घूम सकते हैं। ये जानकारी स्पाइसजेट ने स्वयं ट्वीट करके दी है।

स्पाइसजेट ने किया ट्वीट

पसंदीदा सीट चुनने का भी ऑप्शन

स्पाइजेट कंपनी 1,515 रूपए में फ्लाइट टिकट के अलावा दो हजार रूपए तक के फ्री फ्लाइट वाउचर टिकट भी दे रही है। इसके अलावा कंपनी 15 रूपए में प्रीफर्ड सीट सेलेक्शन का भी मौका दे रही है। इस ऑफर के तहत पहले आओ-पहले पाओ के तहत आप अपनी पसंदीदा सीट का भी सेलेक्शन कर सकते हैं। 1,515 रूपए में वन वे हवाई यात्रा का ऑफर, मुंबई, गोवा, जम्मू कश्मीर, गुवाहाटी बागडोगरा, चेन्नई हैदराबाद जैसे रूटों पर मिल सकता है। खास बात ये है कि ये ऑफर केवल एक तरफ के लिए ही वैलिड है।

स्पाइसजेट कंपनी के मुताबिक सेल खत्म होने के बाद यात्रियों को बुकिंग के सात दिनों के अंदर दो हजार रूपए तक के फ्री फ्लाइट वाउचर मिलेंगे। ये सिंगल यूज कि लिए होंगे, इन्हे किसी अन्य ऑफर के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है। कंपनी का कहना है कि आप बसाइट, एम-साइट, मोबाइल ऐप, रिजर्वेशंस और सेलेक्ट ट्रैवल एजेंट्स सहित किसी भी माध्यम से टिकट बुक कर सकते हैं। सभी जगह ये ऑफर उपलब्ध है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story