×

पिता की जन्मभूमि पर गरजीं अनुप्रिया, कहा- सपा और बसपा बनाना चाहते हैं आपको भिखारी

sujeetkumar
Published on: 14 Feb 2017 4:57 AM GMT
पिता की जन्मभूमि पर गरजीं अनुप्रिया, कहा- सपा और बसपा बनाना चाहते हैं आपको भिखारी
X

कन्नौज: अपने पिता और अपना दल के संस्थापक की जन्मभूमि कन्नौज से केंद्रीय राज्यमंत्री और अपना दल अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अच्छे दिनों वाले तंज पर पलटवार करते हुए कहा कि अखिलेश सौ प्रतिशत बात सही कह रहे हैं, यूपी के अंदर अच्छे दिनों का एहसास तब तक नहीं हो सकता जब तक वह सपा सरकार के अंदर का कूड़ा बाहर नहीं फेकेंगे। बीजेपी प्रत्याशी अर्चना पांडेय के समर्थन में तालग्राम क्षेत्र के ताहपुर गांव के सरदार पटेल इंटर कॉलेज में अपनी चुनावी जनसभा को संबोधित करने आई अनुप्रिया पटेल सपा पर जमकर बरसती हुई दिखाई दी।

सपा सरकार गुंडों और माफियाओं के दम पर चल रही है

अनुप्रिया ने सपा सरकार में अमेठी से चुनाव लड़ रहे गायत्री प्रजापति पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश के अंदर सपा के एक मंत्री ने अपनी पहचान खनन माफिया के रूप में बनाई हैं। कानून व्यवस्था पर अखिलेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि मुरादाबाद की रैली में अखिलेश एक भाषण दे रहे थे। रैली में उन्होंने कहा था कि यूपी की जनता हमारी सरकार बनाए। अबकी बार यूपी की जनता कानून व्यवस्था के मामले में कोई शिकायत नहीं कर पाएगी। जनता ने उन्हें पांच साल सौंपे थे जिसमें सरकार के अंदर कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त रही है।

सपा और बसपा पर साधा निशाना

अनुप्रिया ने सपा के घोषणा पत्र पर तंज कसते हुए कहा कि कैसी सरकार चाहते हो आप वो सरकार जो आपको भिखारी बनाने के लिए दूध का पैकेट घी का पैकेट प्रेसर कुकर और कड़ाई दे या ऐसी सरकार जो भीख का कटोरा देकर लाइन में खड़ा कर देना चाहती है। आगे उन्होने कहा कि सपा और बसपा के भ्रष्टाचार और गुंडाराज से मन ऊब चूका हो, मुंह का स्वाद बिगड़ चूका हो, तो कम से कम आने वाली उन्नीस तारीख को सरकार बदलने की तैयारी कर लेना।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story