×

पंचायत चुनाव: मतगणना पर कोरोना का साया, रामपुर में 9 कर्मचारी निकले पॉजिटिव

यूपी के शहर रामपुर से एक बड़ी खबर आई है। जहां पर मतगणना ड्यूटी में लगे 9 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Roshni Khan
Published on: 2 May 2021 9:46 AM GMT
9-officer-found-corona-positive-during-counting in rampur
X

पंचायत चुनाव (सोशल मीडिया)


लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आज यानि रविवार को पंचायत चुनावों की मतगणना चल रही है। देखना ये होगा कि कौन जीतता है और किसके नाम हार होने वाली है। इस बीच यूपी के शहर रामपुर से एक बड़ी खबर आई है। जहां पर मतगणना ड्यूटी में लगे 9 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उनकी जगह दूसरे कर्मचारियों को ड्यूटी पर लगाया गया है। शाहबाद में 8 और मिलक में एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं।

इस शहरों में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज है

कानपुर, वाराणसी, प्रयागराज, मेरठ, गोरखपुर व बरेली में कोरोना पॉजिटिव मरीज सबसे अधिक हैं। राज्य में पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना के 30,317 नए कोरोना के मामले आए हैं, जबकि इस दौरान 38,826 लोग डिस्चार्ज हुए हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों के ठीक होने की संख्या में इजाफा हुआ। वहीं पिछले 24 घंटे में 303 लोगों की कोरोना से मौत हो गई।

राजधानी लखनऊ में सबसे ज्यादा 3,125 संक्रमित मरीज मिले हैं। 15 अप्रैल को प्रदेश में कोरोना संक्रमित 1,29,848 मरीज थे, आज इनकी संख्या बढ़कर 3,01,833 हो गई है। यानी प्रदेश में 1.72 लाख मरीज केवल 15 दिनों में बढ़ गए हैं। मरीजों की संख्या में काफी तेजी से बढ़ोतरी हुई है। लखनऊ में सबसे ज्यादा 41,045 रोगी हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story