×

Aligarh: होटल कर्मचारी का फांसी से लटका मिला शव, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस

Aligarh: टप्पल थाना क्षेत्र के कुर्राना गांव के निकट आम के बाग में पलवल रोड स्थित ब्रेक प्वाइंट होटल रिसोर्ट के कमरे में कर्मचारी का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 25 Feb 2024 6:23 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में होटल कर्मचारी का फांसी से लटका मिला शव (सोशल मीडिया)

Aligarh News: जिले के टप्पल थाना क्षेत्र के कुर्राना गांव के निकट आम के बाग में पलवल रोड स्थित ब्रेक प्वाइंट होटल रिसोर्ट के कमरे में कर्मचारी का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। होटल ब्रेक प्वाइंट रिसोर्ट संचालक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

11 साल से होटल में था कार्यरत

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुर्राना गांव में आम के बाग में स्थित ब्रेकप्वाइंट रिसोर्ट होटल में कर्मचारी नवराज पुत्र देवेन्द्र (40) निवासी हाउस डीएल 537 वार्ड 22 किट बाँडी रोड कली मस्जिद जिला पलवल (हरियाणा) विगत 11 वर्षो से होटल पर कार्यरत था। ब्रेकप्वाइंट होटल रिजॉर्ट राजेंद्र तोमर संचालक ने जानकारी देते हुए बताया कि नवराज आज सुबह से ही काफी सुस्त था। दोपहर के करीब होटल के दूसरे कर्मचारियों ने देखा कि होटल का एक कमरा काफी समय से बंद पड़ा हुआ हैं। तो वहां जाकर देखा तो नवराज का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था। जिसकी जानकारी कर्मचारी ने होटल संचालक को दी। कर्मचारी के फांसी लगाने की खबर मिलते ही होटल में अफरा-तफरी मच गयी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। होटल संचालक द्वारा मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी। घटना के बाद होटल ब्रेकप्वाइंट रिजॉर्ट को बंद कर दिया गया। घटना के सम्बन्ध में लोगों में तरह-तरह की चर्चा है। नवागत थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के सम्बन्ध में जाँच पड़ताल की जा रही हैं। प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। होटल मालिक द्वारा तहरीर के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story