×

Aligarh News: अली‘गढ़’ बन गया है लव जेहाद का ‘गढ़!’, इस भाजपा नेता ने कहा- पकिस्तान चले जाएं जमीरउल्लाह

Aligarh News:समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान के बयान कि ‘लव जिहाद कभी बंद नहीं होगा’, पर पूर्व महापौर शकुंतला भारती ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 11 Jun 2023 7:23 AM GMT
Aligarh News: अली‘गढ़’ बन गया है लव जेहाद का ‘गढ़!’, इस भाजपा नेता ने कहा- पकिस्तान चले जाएं जमीरउल्लाह
X
Former BJP Mayor Shakuntala Bharti

Aligarh News: लव जिहाद पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्लाह खान के बयान कि ‘लव जिहाद कभी बंद नहीं होगा’, पर पूर्व महापौर शकुंतला भारती ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सपा नेता के इस बयान की तीखी आलोचना की है। कहा कि जमीर उल्लाह अपने ‘जमीर’ को संभाल के रखें।

माहौल खराब करने वाली न हो बातें

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्ला खान ने कहा था कि लव जिहाद कभी बंद नहीं हो सकता। पहले इसमें शादी होती थी। अब इससे सरकार बनती है। इसपर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता शकुंतला भारती ने कहा कि लव जिहाद से सरकारें नहीं बनती है। वो इस तरह की बात न करें, जिससे माहौल खराब हो। उन्होंने कहा कि लव जिहाद रुकेगा और रुक चुका है। आने वाले समय में इस तरह की बयानबाजी हुई तो जमीरउल्लाह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

सपा नेता को दी पाकिस्तान जाने की एडवाइज

भाजपा नेत्री शकुंतला भारती ने लव जिहाद के कई उदाहरण देते हुए कहा कि इस तरह की हरकतें सही नहीं है। वह भी बहन बेटी वाले हैं। हम भी बहन बेटी वाले हैं। किसी के साथ धोखा करना बड़ा अपराध है। लव जिहाद के आधार पर सरकार नहीं बनती है बल्कि वातावरण दूषित होता है।यह भाजपा की सरकार है। सपा की मुगल दौर वाली सरकार नहीं है। योगी और मोदी की सरकार है। हाजी जमीरउल्लाह खान अपनी मानसिकता को लेकर पाकिस्तान, अफगानिस्तान चले जाएं।

अब लव जेहाद बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

पूर्व भाजपा महापौर शकुंतला भारती ने कहा कि लव जिहाद हमारे भारतवर्ष में किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा। अगर लव जिहाद करेंगे तो उसका अंजाम स्वयं भुगतेंगे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर लव जिहाद की घटना को अंजाम दिया गया तो अब यह बर्दाश्त नहीं होगा। उन्होंने कहा कि जमीर उल्लाह के बयान को लेकर प्रशासन संज्ञान में ले। जिले में लव जेहाद का मामला सामने आते ही गंभीरत से उसपर अंकुश लगाया जाए। गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में अलीगढ़ में लव जेहाद के कई मामले सामने आए हैं, कुछ हिंदूवादी संगठनों के लोग अब शहर को लव जिहाद का गढ़ कहने लगे हैं।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story