×

Aligarh News: अखिलेश के पूर्व विधायक बोले, कहा-हीर-रांझा, सिरी-फरहाद, लैला-मजनू की वर्षों से प्रेम कहानी चली आ रही...

Aligarh News: 2024 में सरकार बनाने की तैयारी है। चुनाव नजदीक है। और ऐसे में कोई मुद्दा नहीं है। गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दे नहीं है। केवल लव जिहाद, हिंदू-मुस्लिम, सिख, ईसाई करते रहेंगे। इसके अलावा कुछ नहीं है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 10 Jun 2023 1:41 PM GMT
Aligarh News: अखिलेश के पूर्व विधायक बोले, कहा-हीर-रांझा, सिरी-फरहाद, लैला-मजनू की वर्षों से प्रेम कहानी चली आ रही...
X
समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्ला खान (Pic: Newstrack)

Aligarh News: अलीगढ़ में समाजवादी पार्टी के दो बार के पूर्व विधायक और मेयर का चुनाव लड़ चुके हाजी जमीर उल्ला खान ने लव जिहाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि लव जिहाद कभी बंद नहीं होगा। लव जिहाद कुछ भी नहीं है। यह चुनाव की तैयारी है और लव कोई आज की बात नहीं है। हीर-रांझा, सिरी-फरहाद, लैला-मजनू इनकी बात वर्षों से चली आ रही है। इसे कोई रोक नहीं सकता है।

पहले बच्चे आपस में लव कर लिया करते थे तो उस पर घर बसा देते थे। लेकिन आज इस मुद्दे से सरकार बन रही है। यह और कुछ नहीं है। 2024 में सरकार बनाने की तैयारी है। चुनाव नजदीक है। और ऐसे में कोई मुद्दा नहीं है। गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दे नहीं है। केवल लव जिहाद, हिंदू-मुस्लिम, सिख, ईसाई करते रहेंगे। इसके अलावा कुछ नहीं है। जब तक हिंदुस्तान के अंदर जनता इसको बर्दाश्त करेगी। तब तक लोग अपनी भूमिका बनाते रहेंगे। जिस दिन लोग समझदार हो जाएंगे। न लव जिहाद रहेगा न मंदिर मस्जिद का मुद्दा होगा। सब लोग मिलकर इनको भगा देंगे।

सपा के इस पूर्व विधायक के बयान के बाद अब विरोधियों की क्या प्रतिक्रिया होगी यह तो अभी कहना मुश्किल होगा। लेकिन इतना तो तय है कि इस बयान के बाद राजनीतिक बयानबाजी जरूर होगी। 2024 में लोकसभा के चुनाव होने हैं ऐसे में हर पार्टी किसी तरह का काई मामला हाथ से जाने नहीं देना चाहती है। जीत के लिए राजनीतिक दल कई पैंतरे आजमा रहे हैं। पूर्व विधायक का यह बयान ऐसे समय में आया है जब देश के कई शहरों से रोजाना लव-जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story