×

Aligarh News: खेत में गंभीर हालत में मिली महिला, परिजनों ने गैंगरेप का लगाया आरोप

Aligarh News:महिला को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ से जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 9 Jun 2023 7:36 AM GMT
Aligarh News: खेत में गंभीर हालत में मिली महिला, परिजनों ने गैंगरेप का लगाया आरोप
X
Aligarh News (photo: social media )

Aligarh News: अलीगढ़ के थाना लोधा के भरतपुर इलाके में महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। महिला सुबह मूंग के खेत में काम करने गई थी, लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटने पर घरवालों ने तलाश शुरू की तो देखा कि वह ज्वार के खेत में गंभीर हालत में निर्वस्त्र मिली। परिजनों ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। महिला को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहाँ से जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

अलीगढ़ में थाना लोधा क्षेत्र के गांव में महिला घर से खेत में मूंग तोड़ने गई थी। वहीं शाम तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने चिंता जताई। महिला का पति लोधा क्षेत्र में ही मोटर वाइंडिंग का काम करता है जब उसे पता चला तो वह अपनी दुकान बंद कर पत्नी को ढूंढने के लिए निकल पड़ा, उसने मूंग के खेत में पत्नी को ढूंढा लेकिन नहीं मिली।

ज्वार के खेत में पत्नी गंभीर हालत में मिली

वहीं पति ने घर पर भी देखा जहां ताले पड़े हुए थे। गांव के पड़ोसियों को साथ लेकर खेत में पत्नी की तलाश की। करीब 15 बीघा ज्वार के खेत में तलाश किया लेकिन पत्नी नहीं मिली। वहीं नरेश के ज्वार के खेत में पत्नी गंभीर हालत में अर्धनग्न अवस्था में मिली। पति ने बताया कि पत्नी बिल्कुल बेहोश हालत में और कपड़े फटे हुए मिले। आरोपियों ने पत्नी को मरा जान कर छोड़ गए। अगर पत्नी अभी नहीं मिलती तो रात में ही दम तोड़ देती। पत्नी के गले में घाव है और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना को लेकर थाना लोधा प्रभारी ब्रह्म प्रकाश ने बताया कि महिला खून से लथपथ बेहोश हालत में मिली है और जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराई गई है।

डीआईजी सुरेश राव कुलकर्णी ने बताया। कि पीड़िता के पति ने तहरीर दी है। जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पति ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म होने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया। कि घटना को लेकर विधिक कार्यवाही प्रचलित है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story