×

Amethi News: छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले शोहदों के साथ खड़ी पुलिस, पीडिता की मां ने लगाई न्याय की गुहार

Amethi News: छेड़छाड़ से परेशान छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय शोहदों के साथ नजर आ रही है। वहीं, पीड़ित छात्रा की मां ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए सख्त कार्रवाई की मांग किया है।

Surya Bhan Dwivedi
Report Surya Bhan DwivediPublished By Deepak Kumar
Published on: 12 March 2022 5:06 PM GMT
molestation
X

रेप व छेड़छाड़ का मामला pic(social media)

Amethi News: जिले में एंटी रोमियो स्क्वाड धड़ाम (Anti Romeo Squad Dhadam) हो गई है। शोहदों की छेड़छाड़ से परेशान छात्रा की शिकायत पर डायल 112 शोहदों को थाने ले गई। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर कार्रवाई करने के बजाय पुलिस शोहदों के साथ नजर आ रही है। अमेठी पुलिस (Amethi Police) छेड़छाड़ की घटना को गलत बता रही है, जबकि पीड़ित छात्रा की मां ने सख्त कार्रवाई की मांग किया है।

छात्रा की मां ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में ये लगाया आरोप

जिले के अमेठी थाना अंतर्गत रानी सुषमा देवी महिला महाविद्यालय (Rani Sushma Devi Women College) की बीए प्रथम वर्ष की छात्रा की मां ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि मेरी पुत्री को कॉलेज से घर जाते समय दो लड़के आए दिन छेड़छाड़ करते है। रास्ते में उन्हें रोककर किडनैप करने की धमकी देते हैं। शनिवार को जब मेरी पुत्री मंगलपुर के पास पहुंची, तो 2 लोग साइकिल उसके बगल लगा दिए। पुत्री से फिर उल्टी सीधी हरकत करने लगे। मामले की सूचना डायल 112 को दी गई। पुलिस मौके से दोनों लोगों को पकड़कर थाने ले गई।

पुलिस पर आरोपियों की मदद करने का आरोप

पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि यह लोग पिछले कई दिनों से मेरी पुत्री को परेशान करते थे। उन्होंने बताया कि मेरे पति रोजी रोटी के लिए बाहर रहते हैं। इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती, तो कोई बड़ी वारदात भी कर सकते हैं। वहीं, अमेठी पुलिस (Amethi Police) मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय आरोपियों की ही मदद में खड़ी हो गई है। पुलिस ने मामूली धारा 151 में चालान कर मामले का पटाक्षेप कर रही है।

छेड़छाड़ की घटना सही नहीं है: विनोद कुमार सिंह

पूरे मामले में प्रभारी निरीक्षक अमेठी विनोद कुमार सिंह (In-charge Inspector Amethi Vinod Kumar Singh) ने बताया कि एक प्रार्थना पत्र मिला है। छेड़छाड़ की घटना सही नहीं है। पुलिस दो लोगों को पकड़ कर लाई थी, जिनका 151 में चालान किया जा रहा है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story