×

पीएम के ‘गढ़’ में अटल बिहारी वाजपेयी का ऐसा अपमान, शर्मसार हो गया पूरा शहर

sudhanshu
Published on: 17 Aug 2018 3:37 PM GMT
पीएम के ‘गढ़’ में अटल बिहारी वाजपेयी का ऐसा अपमान, शर्मसार हो गया पूरा शहर
X

वाराणसी: पूर्व प्रधानमंत्री और भारतरत्न अटल बिहारी बाजपेयी पंचतत्व में विलीन हो गए। अटल बिहारी वाजपेयी की दुनिया से रुखसती के बाद पूरा देश गमगीन है। हर शख्स अपने प्रिय नेता के जाने से गम में डूबा है। लेकिन वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने दुख की इस घड़ी में भी नफरत की राजनीति करने से बाज नहीं आए। वाराणसी के भेलूपुर स्थित बजरडीहा के रहने वाले एक शख्स ने ऐसी हरकत की जिससे पूरा शहर विचलित हो गया। सोशल मीडिया पर इस शख्स ने अटल जी को लेकर अभद्र टिप्पणी की और उन्हें बाबरी विध्वंस का गुनहगार बताते हुए तंज किया। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस

भाजपा कार्यकर्ता अभिनय सिंह ने बताया कि भारतरत्न पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के दिन बजरडीहा निवासी नौशाद खान और सहारनपुर निवासी आरिफ मलिक नाम के दो युवक ने फेसबुक पर उनके खिलाफ बाबरी मस्जिद विध्वंस को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि जिसे भारतरत्न से नवाजा गया हो ऐसे व्यक्तित्व के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी करना राष्ट्रद्रोह के तहत जघन्य अपराध है। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया। बीजेपी कार्यकर्ताओँ का हुजूम भेलूपुर थाने पहुंच गया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगा।

माहौल बिगाड़ने की साजिश तो नहीं

सवाल ये है कि क्या गम के इस मौके पर जानबूझकर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश तो नहीं की जा रही है। फेसबुक कमेंट्स से समाज में नफरत घोलने वाले युवक कौन हैं ? बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की सरकार है। कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि प्रदेश में अमन-चैन बना रहे। जानबूझकर इस तरह की हरकत की जा रही है ताकि बहुसंख्यक आबादी को उकसाया जाए।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story