×

Lucknow News: पुलिस-व्यापारी की बैठक में उठा अतिक्रमण का मुद्दा, डीसीपी पूर्वी ने दिया समाधान करने का आश्वासन

Lucknow News: उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के पदाधिकारियों एवं पुलिस उपायुक्त पूर्वी के मध्य डीसीपी पूर्वी के गोमतीनगर स्थित कार्यालय में व्यापारी पुलिस बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में व्यापारियों ने अतिक्रमण की समस्या को उठाया। इसको लेकर डीसीपी पूर्वी ने समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 27 Dec 2021 1:01 PM GMT
Lucknow News in Hindi
X

Lucknow: पुलिस-व्यापारी की बैठक में उठा अतिक्रमण का मुद्दा। 

Lucknow News: उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल (Uttar Pradesh Adarsh Vyapar Mandal) के पदाधिकारियों एवं पुलिस उपायुक्त पूर्वी के मध्य डीसीपी पूर्वी के गोमतीनगर (gomtinagar) स्थित कार्यालय में व्यापारी पुलिस बैठक आयोजित हुई। बैठक में डीसीपी पूर्वी अमित कुमार आनंद (DCP East Amit Kumar Anand) एवं उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल (Uttar Pradesh Adarsh Vyapar Mandal) के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता (State President Sanjay Gupta) मुख्य रूप से मौजूद रहे।

बैठक में इन बाजारों के व्यापारियों ने लिए हिस्सा

बैठक में चिनहट, गोमती नगर, मटियारी, पटेल नगर, तेलीबाग, बीबीडी, नीलमथा, पीजीआई बाजारों के व्यापारियों एवं पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। नीलमथा के व्यापारियों ने व्यापारी पुलिस बैठक में दुर्गापुरी तिराहे पर पुलिस बूथ बनाने की मांग की। साथ में तेलीबाग, पीजीआई, बीबीडी, चिनहट एवं पत्रकारपुरम के व्यापारियों ने बाजारों में ठेले खोमचे एवं पटरी दुकानदारों की ओर से अतिक्रमण किए जाने की समस्या प्रमुखता से उठाया। इसको लेकर डीसीपी पूर्वी (DCP Eastern) ने बाजारों में स्वयं जाकर मौका मुआयना करने और समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया।

व्यापारियों कोविड-19 के प्रोटोकॉल को पालन करने की अपील की

डीसीपी अमित कुमार आनंद (DCP Amit Kumar Anand) ने बैठक में हर माह व्यापारियों के साथ 18 तारीख को बैठक करने की घोषणा की और डीसीपी ने व्यापारियों से कोविड-19 के नए वेरिएंट के लिए सजग रहने और कोविड-19 के प्रोटोकॉल (covid-19 protocol) का पालन करने की अपील की

बैठक में रहे ये मौजूद

इस बैठक में ट्रांस गोमती के प्रभारी मनीष पांडे, ट्रांस गोमती के चेयरमैन अशोक यादव, ट्रांस गोमती अध्यक्ष अनिरुद्ध निगम, पत्रकारपुरम के अध्यक्ष गिरीश भार्गव, बीबीडी के अध्यक्ष मोहम्मद रिजवान, तेलीबाग के अध्यक्ष राजन मिश्रा, नीलमथा चेयरमैन अमित अवस्थी, नीलमथा के अध्यक्ष विकास धानुक, पीजीआई मार्केट के अध्यक्ष अमित अग्रवाल, लोहिया मार्केट के अध्यक्ष डॉक्टर उमाकांत गुप्ता, तिवारीगंज के अध्यक्ष उजागर यादव, चिनहट के अध्यक्ष अरुण राय सहित विभिन्न बाजारों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story