×

Banda News: ये क्या बोल गए डिप्टी सीएम, इस पार्टी को बताया सनातनियों का हत्यारा, कहा- सनातनी दरवाजे से भगाएंगे

Banda News: मीडिया से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर 1990 में अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलाये जाने का प्रकरण उठाते हुए समाजवादी पार्टी को सनातनियों का दुश्मन और हत्यारा बताया।

Anwar Raja Ranu
Published on: 21 Jun 2023 2:02 PM GMT
Banda News: ये क्या बोल गए डिप्टी सीएम, इस पार्टी को बताया सनातनियों का हत्यारा, कहा- सनातनी दरवाजे से भगाएंगे
X
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा समाजवादी पार्टी सनातनियों की दुश्मन है: Photo- Newstrack

Banda News: लोकसभा चुनाव 2024 में एक बार फिर विजय पताका फहराने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी ताकत झोंक दी है। केंद्र सरकार के नौ साल पूरे होने पर देशभर में भाजपा सरकार के केंद्रीय और राज्य के मंत्री मोदी सरकार के कार्यकाल का लेखा-जोखा लेकर जनता के बीच पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में आज डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बांदा का दौरा किया। इस दौरान वो विपक्ष पर जमकर बरसे।

सपा को बताया कारसेवकों का हत्यारा, कहा- इस चुनाव में हो जाएगी जमींदोज

चुनाव नजदीक आते ही भाजपा के दिग्गज सरकार के वादे सरकार के कामों को बताकर जनता को रिझाने की कोशिश में जुटे हैं। इसी कड़ी में बांदा में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने मोदी सरकार के 9 साल के कामों को बताते हुए भाजपा सरकार को जनता और देश के हित में बताया। उन्होंने यूपी में मुख्य विपक्षी दल सपा और दिल्ली में आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल को निशाने पर रखा। बृजेश पाठक ने सपा को कारसेवकों का हत्यारा बताते हुए लोकसभा चुनाव में उसके पूरी तरह जमींदोज हो जाने का दावा किया। साथ ही उत्तर प्रदेश की पूरी 80 सीटें भारतीय जनता पार्टी के जीतने की भविष्यवाणी भी कर दी।

सपा सनातनियों की दुश्मन, केजरीवाल भ्रष्टाचारीः बृजेश पाठक

शहर के जीआईसी ग्राउंड में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जनसभा को संबोधित किया। डिप्टी सीएम का भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्साह के साथ स्वागत किया। अपने संबोधन में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने केंद्र सरकार को देश के हित वाला बताया। जनकल्याणकारी योजनाओं की तारीफें की तो वहीं अपने संबोधन की शुरुआत से ही डिप्टी सीएम बृजेश पाठक समाजवादी पार्टी पर बरसते रहे। मीडिया से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम ने समाजवादी पार्टी पर 1990 में अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चलाये जाने का प्रकरण उठाते हुए समाजवादी पार्टी को सनातनियों का दुश्मन और हत्यारा बताया।

विपक्ष को बताया कोट के ऊपर जनेऊ पहनने वाला

डिप्टी सीएम ने अखिलेश यादव और विपक्ष को कोट के ऊपर जनेऊ पहनने वाला करार देते हुए कहा कि देश का सनातनी ऐसे सनातनियों के दुश्मन हत्यारों को कभी माफ नहीं करेगा। वोट के लिए जाने पर अपने दरवाजे से भगाने का काम करेगा। आगामी लोकसभा में विपक्ष के गठबंधन के सवाल पर बृजेश पाठक ने कहा कि इस तरह के गठबंधन पहले भी बनते रहे हैं। यह गठबंधन कुर्सी को लेकर बनते हैं और कुर्सी को लेकर बनने वाला गठबंधन चुनाव आने से पहले ही आपस में ही लड़कर खत्म हो जाता है।

वहीं केजरीवाल पर बृजेश पाठक का कहना था कि केजरीवाल भ्रष्टाचार की जीती जागती तस्वीर हैं। उन्होंने अपने ही आवास में करोड़ों रुपया खर्च कर डाला। आम आदमी पार्टी के मंत्री विधायक भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं। ऐसे में जनता किसी भी छलावे में नहीं आने वाली और लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से पूरी 80 सीटें भारतीय जनता पार्टी जीतेगी।

Anwar Raja Ranu

Anwar Raja Ranu

Next Story